बॉलीवुड

ब्रेकअप के 5 महीने बाद अकेली नहीं रहना चाहती श्रुति हासन, तलाश है अब नये प्यार की

बॉलीवुड में प्यार, ब्रेकअप, शादी और तलाक जैसे शब्द हर दूसरे सेलिब्रिटी के साथ घटता है लेकिन यहां पर ये शब्द बहुत ही आम हैं। सितारों के साथ ब्रेकअप और दूसरा लिंकअप होता ही रहता है कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ भी हुआ है जिनका अभी कुछ महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ। श्रुति भारतीय सिनेमा की नामचीन एक्ट्रेस हैं और ब्रेकअप के 5 महीने बाद अकेली नहीं रहना चाहती श्रुति हासन, और वे नये प्यार की तलाश में लग गई हैं।

ब्रेकअप के 5 महीने बाद अकेली नहीं रहना चाहती श्रुति हासन

भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने भी अपनी खास पहचान बना ली है, हालांकि वो फिल्मों में कम और सुर्खियों में ज्यादा रहती हैं। इसके बाद भी श्रुति को हर कोई पसंद करता है और बीते कुछ सालों में श्रुति अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल के साथ ब्रेकअप हुआ था औऱ हाल ही में श्रुति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अब सच्चे प्यार की तलाश है।

फीट अप विद द स्टार्स में श्रुति हासन ने बताया, ‘मैं कल टाइप की हुआ करती थी, मैं मासूम थी और हर कोई मुझपर अपना शासन चलाया करता था। मैं बहुत इमोशनल आज भी हूं और इस वजह से लोग मेरे पर हावी हो जाते हैं। मैं कहूंगी कि मेरे लिए ये ब्रेकअप एक अच्छा अनुभव था। प्यार में गिरफ्तार होने का कोई फॉर्मूला नहीं होता है। आज भी इस चीज को मैं अच्छे अनुभव की तरह ही देखती हूं। अच्छे लोग भी कभी कभी बुरे बन जाते हैं।’

इसी बारे में बात करते हुए श्रुति ने आगे कहा, ‘मुझे किसी भी तरह की शिकायत नहीं है और ये मेरे लिए एक अच्छा अनुभव ही है। मैंने काफी कुछ सीख लिया है और ये मेरे लिए लर्निंग प्वाइंट है। अब मुझे एक अच्छे प्यार की तलाश है और मुझे ये ऐलान करने में खुशी होगी कि ये वो चीज है जिसका मुझे हमेशा इंतजार रहा है और हमेशा रहेगा।’ माइकल ने श्रुति से अपने ब्रेकअप के बारे में ट्वीट करके बताया था। माइकल कार्लोस ने लिखा, ‘भगवान को शायद ये मंजूर नहीं इसलिए हम अलग हो रहे हैं। लेकिन यंग लेडी हमेशा मेरी बेस्ट मेट रहेगी।’ ऐसा बताया जा रहा है कि वो आज भी अच्छे दोस्त ही हैं।

Back to top button