विशेष

जब इस एक्ट्रेस को डैनी के साथ देख भड़क गए थे बिग-बी, पार्टी में सबके सामने की थी ये शर्मनाक हरकत

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है बिग-बी का नाम

अपने फिल्मी करियर में वैसे तो अमिताभ बच्चन का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन रेखा के साथ उनके अफेयर की ख़बरों ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी. ऑनस्क्रीन हिट होने के बाद वह रियल लाइफ में भी एक दूसरे के करीब आ गए थे. लेकिन मजबूरियों के चलते उन्हें अलग होना पड़ा. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा लेकर आये हैं जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सुना होगा. ये किस्सा अमृता सिंह और अमिताभ बच्चन का है.

जब अमिताभ ने किया अमृता को किस

दरअसल, एक बार हुआ यूं कि अमिताभ बच्चन एक पार्टी में गए थे. इस पार्टी में अमृता सिंह और डैनी भी मौजूद थे. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. दरअसल, सभी पार्टी को एन्जॉय कर रहे थे तभी अचानक अमिताभ ने अमृता को अपनी तरफ खींचा और अपनी बाहों में भरकर किस करने लगे. ये देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया. ये आर्टिकल एक नामी मैगज़ीन में निकला था जिसे काफी लोगों ने सच बताया था.

बर्दाश्त नहीं हुई डैनी के साथ नजदीकियां

बता दें, यह पार्टी एक पियानो बार में चल रही थी जहां अमृता अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंची थीं. जब अमृता घर जाने के लिए निकलीं तो अमिताभ ने उन्हें रुकने के लिए कहा और वह मान गयीं. डैनी को वहां देखकर अमृता मजाक में उनसे फ़्लर्ट करने लगीं और बाद में डांस फ्लोर पर उनके साथ डांस करने लगीं. डैनी और अमृता सिंह के बीच इतनी नजदीकियां बिग बी से देखी नहीं गयीं और वह डांस फ्लोर पर गए और अमृता को अपनी तरफ खींचकर उन्हें किस कर लिया. अमृता उनकी बाहों में कई मिनट तक जकड़ी रहीं. ये वाक्या देखकर वहां मौजूद हर कोई चौंक गया था. अमृता को कुछ समझ नहीं आया कि ये उनके साथ क्या हुआ है और वह सहम कर रेस्ट रूम में चली गयीं और अमिताभ भी उस पार्टी से चले गए.

कहा जाता है कि उन दिनों विनोद खन्ना अमिताभ बच्चन के सबसे बड़े कम्पटीशन हुआ करते थे और अमृता विनोद की गर्लफ्रेंड थीं. इसलिए विनोद से बदला लेने के लिए उन्होंने ऐसा किया. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है ये हमें तो नहीं पता लेकिन एक मैगज़ीन की मानें तो ऐसा वाकई में हुआ था और इस बात के गवाह आज भी मौजूद हैं. इस एंटरटेनमेंट मैगज़ीन ने इस खबर को साल 1991 में अपनी पत्रिका में छापा था.

पढ़ें- बिहार की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, दिया इतने लाख रुपये का चेक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button