बॉलीवुड

बाबा रामदेव पर जान छिड़कती हैं ये दो अभिनेत्रियां, एक तो कर बैठी है शादी की ज़िद

योग गुरु बाबा रामदेव न सिर्फ भारत में मशहूर हैं, बल्कि उन्होंने विदेशों में भी खूब नाम फेम कमाया है। जी हां, बाबा रामदेव की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। हर कोई उनकी तरह फिट होना चाहता है, इसलिए उनके द्वारा बताए गए योग को लोग आसानी से करने के लिए राजी हो जाते हैं। इतना ही नहीं, बाबा रामदेव अक्सर योग के ज़रिए निरोग होने का दावा भी करते हैं, जिसकी वजह से उनके साथ योग करने के लिए तो हर कोई उत्साहित रहता है, लेकिन दो अभिनेत्रियां उन पर जान छिड़कती हैं।

योग से निरोग होने का मंत्र देने वाले बाबा रामदेव पर बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां फिदा हैं, जो कि सार्वजनिक तौर पर कई बार अपनी दिल की बात रख चुकी हैं, लेकिन हर बार उन्हें सिर्फ ना ही सुनना पड़ा। बता दें कि एक तो बाबा रामदेव से ब्याह करने की भी ज़िद कर चुकी है, जिसकी वजह से बाबा रामदेव को एक दफा भागना पड़ा था, लेकिन फिर भी वे उनके साथ ब्याह करने के लिए राजी हैं। इसका जिक्र खुद बाबा रामदेव कई दफा कर चुके हैं, ऐसे में साफ पता चलता है कि उन पर कई अभिनेत्रियां जान छिड़कती हैं।

बाबा रामदेव पर फिदा हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से कई दफा उन्हें बाबा रामदेव के साथ योग करते हुए देखा गया है। इस दौरान शिल्पा शेट्टी बोल चुकी हैं कि उन्हें बाबा रामदेव काफी ज्यादा पसंद हैं। ऐसे में, उनके साथ योग करना उनकी जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने योग दिवस पर बाबा रामदेव के साथ योग किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थी।

ब्याह करना चाहती हैं राखी सावंत

शिल्पा शेट्टी के अलावा एक अन्य अभिनेत्री बाबा रामदेव पर फिदा हैं, जिनका नाम राखी सावंत हैं। जी हां, राखी सावंत कह चुकी हैं कि यदि बाबा रामदेव उनसे शादी के लिए राजी हो तो वे फेरे लेने के लिए तत्काल रूप से तैयार हैं।  इतना ही नहीं, एक बार सार्वजनिक शो से बाबा रामदेव भी ये स्वीकार कर चुके हैं कि एक बार राखी सावंत उनसे मिली थी और उनसे ब्याह करने के लिए पीछे पड़ गयी थी, जिसकी वजह से उनके बारे में मैं कुछ बोलना ही नहीं चाहता हूं।

शादी को लेकर सुर्खियों में हैं राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत का इन दिनों शादी जा ड्रामा चल रहा है, जिसमें उन्होंने एक रहस्यमयी लड़के से शादी कर ली है। ऐसे में दुनिया के सामने चैलेंज है कि उनके पति को लोग ढूंढ के बताए कि कौन है। इतना ही राखी सावंत खुद अपने पति को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती हैं, इसलिए जबरदस्त गेम खेल रही हैं। हालांकि, उनके फैंस आज भी उनके पति को देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसके बच्चे का मां बनने का भी दावा कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम की हीरोइन आयशा शर्मा ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ग्लैमरस लुक- देखें

Back to top button