बॉलीवुड

नवरात्रि: अपने घर कन्याओं को भोजन परोसती नज़र आई शिल्पा शेट्टी, बेटे ने भी की मदद, देखे तस्वीरें

नवरात्रि का त्यौहार इन दिनों पुरे देश में बड़ी उत्सुकता के साथ मनाया जा रहा हैं. ये त्यौहार आज यानी 7 अक्टूबर को अपने अंतिम चरण में भी पहुँच चूका हैं. 6 अक्टूबर को दुर्गाष्टमी थी. इस दिन कई लोगो ने अपने घर कन्या भोज भी करवाया. शास्त्रों में नवरात्रि में कन्या भोजन कराने का बहुत महत्व बताया गया हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि जिस घर में नवरात्रि के दिनों में कन्या को भोजन कराया जाता हैं वहां सुख, शान्ति और सम्रद्धि बनी रहती हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी हाल ही में कन्याओं को अपने घर भोजन कराती नज़र आई. बता दे कि शिल्पा ने नवरात्रि पर अपने घर घट स्थापित किया था. इसके बाद अष्टमी वाले दिन उन्होंने अपने घर कन्याओं को बुलवा कर उन्हें खीर, पूरी और सब्जी खिलाई.

इस कन्या भोज की तस्वीरें भी शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कई कन्याएं शिल्पा के घर भोजन करती हुई नज़र आ रही हैं. इस दौरान शिल्पा पिंक और पर्पल कलर के सलवार कुर्ती में नज़र आई. इसके साथ ही उनके हाथ में पूड़ियां थी जो वो कन्याओं को परोस रही हैं. तस्वीर में शिल्पा की बहन शमिता भी दिखाई दी. वहीं शिल्पा का बेटा भी फोटो में अपनी मम्मी के कंधे पर हाथ रख खड़ा हैं. वो शिल्पा को पुड़ी देने में मदद कर रहा हैं. इस तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शिल्पा ने कहा आप सभी को दुर्गाष्टमी की बधाईयाँ.

 

View this post on Instagram

 

#kanjak celebration at #kundras #rajkundra #viaanrajkundra #shilpashetty #shamitashetty #shilpashettykundra #navratre

A post shared by Bollyhollix (@bollyhollix) on

शिल्पा के अलावा उनकी बहन शमिता ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा हवन में बैठे नज़र्र आ रहे हैं. इस फोटो में उनकी माँ भी पीछे बैठी हुई हैं. सोशल मीडिया पर लोगो को शिल्पा की ये तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही हैं. लोग कमेंट कर उन्हें दुर्गाष्टमी की बधैयन भी दे रहे हैं. साथ ही शिल्पा की इस बात को लेकर भी तारीफ़ हो रही हैं कि वो अपने बेटे को अभी से अच्छे संस्कार देते हुए धर्म के त्योहारों में शामिल कर रही हैं. बता दे कि शिल्पा सभी हिंदू धर्मों को बड़ी ख़ुशी के साथ मनाती हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही गनेह उत्सव के दौरान भी उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी.

सिर्फ शिल्पा ही नहीं बल्कि अन्य अभिनेत्रियाँ जैसे सुष्मिता सेन, काजोल और प्रियंका चोपड़ा इत्यादि भी नवरात्रि का त्योहर बड़े अच्छे से मनाती हैं. हाल ही में प्रियंका तो गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के साथ कुछ गरबा स्टेप्स भी करती हुई नज़र आई थी. वो विडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हुआ था. वैसे आपको शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें जरूर बताए.

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आप लोगो ने भी इस नवरात्रि के दिनों में अपने घर कन्या भोज जरूर कराया होगा. यदि आप ऐसा नहीं करते तो आज से ही शुरू कर दे. कन्या भोज का अपना एक ख़ास महत्व होता हैं. वैसे भी छोटी कन्याओं को तो साक्षात माँ लक्ष्मी का रूप कहा जाता हैं.

Back to top button