बॉलीवुड

एक बार फिर सामने आया सपना का बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट टॉप में फोटोशूट कराके मचाई सनसनी- देखें

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। पहले तो ज्यादातर हरियाणा के लोग ही उन्हें पहचानते थे। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में बहुत इजाफा हुआ है। अब दुनियाभर के लोग सपना चौधरी को पहचानते हैं। बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलरिटी बहुत बढ़ी है। अब उनकी गिनती सुपरस्टार्स में की जाती है। सपना बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में सपना ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस खूबसूरत पल को उन्होंने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था जिसकी कुछ तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

आज सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। वह अपने आप में ही एक बड़ा नाम हो गयी हैं। पैसा और शोहरत कमाने के बाद भी सपना ने अपना डांसिंग का पैशन छोड़ा नहीं। वह आज भी जगह-जगह जाकर स्टेज शो करती हैं। बिग बॉस में आने से पहले सपना हरियाणा और उसके आस-पास के इलाकों में ही फेमस थीं। लेकिन बिग बॉस के बाद वह पूरे भारत में प्रसिद्ध हो गयीं। फेमस होने के बाद सपना ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया। सपना अब सिर्फ हरियाणा की नहीं बल्कि भारत की फेमस डांसर हो गयी हैं। अब वह इस कदर फेमस हो गयी हैं कि बच्चा-बच्चा उनके नाम को जानता है।

घर के हालातों ने बनाया डांसर

बता दें, सपना शुरुआत से ही डांसर नहीं बनना चाहती थीं लेकिन घर के हालातों ने उन्हें डांसर बना दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले सपना इंस्पेक्टर बनकर देश की सेवा करना चाहती थीं लेकिन घर के हालातों ने उन्हें लोगों के सामने नाचने पर मजबूर कर दिया। हालांकि, उन्हें नाचने गाने का शौक बचपन से ही था लेकिन उन्होंने इसे प्रोफेशन के रूप में कभी नहीं देखा।

बिग बॉस में आने के बाद उनकी पूरी पर्सनालिटी में चेंज आ गया है। सपना के कपड़े  पहनने  का स्टाइल काफी बदल गया है। अब  उनकी छवि सलवार सूट वाली सपना चौधरी की नहीं रही बल्कि ग्लैमरस सपना चौधरी की हो गयी है। सपना आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में हाल ही में सपना ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फिर से शेयर की हैं जिसमें वह हमेशा की तरह गॉर्जियस दिख रही हैं।

सपना ने कराया बोल्ड फोटोशूट

सपना की ये तस्वीरें चर्चा में इसलिए आयी हैं क्योंकि इतना बोल्ड फोटोशूट उन्होंने पहली बार कराया है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर के पारदर्शी टॉप में नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहना है। सपना का यह लुक वाकई कूल है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी आंखों पर काले रंग का चश्मा लगाया है। हर बार की तरह इस बार भी सपना का यह ग्लैमरस अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सपना ने केवल अपने लुक पर ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी ज्यादा ध्यान दिया है। इन तस्वीरों में वह बिलकुल टोंड फिगर में नजर आ रही हैं। बोल्ड तस्वीरों के साथ उन्होंने इंडियन अवतार में भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ गोल्डन रंग का ब्लाउज़ डाला है।

देखें तस्वीरें-

पढ़ें कभी 3100 रुपये में घर चलाती थीं डांसर सपना चौधरी, आज जी रही हैं सुपरस्टार वाली जिंदगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Back to top button