बॉलीवुड

Video: अपने कातिलाना मूव्स से उर्वशी ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, डांस करते-करते उतारा टॉप  

उर्वशी रौटेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। कुछ ही समय में उन्होंने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। उर्वशी ग्रांड मस्ती, सनम रे और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा कुछ गानों में बतौर आइटम गर्ल भी वह नजर आई हैं। उर्वशी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। वह आए दिन सोश्ल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और डांस विडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। शेयर किए गए विडियो में उर्वशी ने कमाल का डांस किया है। बात करें व्यूज की तो कुछ ही समय में इस विडियो को करीब 5 लाख लोग देख चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

I’m dominated by Love, By my passion of love for Love. Gamble everything for love if you are a true human being ????? @alinaanwarcouture x @danarebecca x @yankees x @preenbythorntonbregazzi x @serapismaritime x @rochasofficial . . . . . . . . . . #love #urvashirautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on


उर्वशी अपने डांस के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह आए दिन जिम के बाहर स्पॉट हो ही जाती हैं। इनकी फिटनेस विडियो को भी लोग काफी पसंद करते हैं। उर्वशी को बॉलीवुड में आए हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन अभी भी वह खुद को एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित नहीं कर पायी हैं। बता दें, कुछ टाइम पहले उर्वशी का नाम बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के साथ काफी ज्यादा जुड़ा था और खबरें तो यहां तक थीं कि दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन बाद में दोनों का किसी बात पर झगड़ा हुआ और इन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया।

बता दें, फिल्मों में आने से पहले उर्वशी मॉडलिंग किया करती थीं और इसी से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2015 में उर्वशी ने अपने नाम ‘मिस दीवा’ का खिताब भी किया था। उर्वशी के फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से हुई थी। इस फिल्म में वह सनी देओल के अपोजिट नजर आई थीं। हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा चली नहीं लेकिन दर्शकों ने उर्वशी को उनकी खूबसूरती और अभिनय की वजह से नोटिस जरूर किया। इसके बाद वह दो-तीन और फिल्मों में नजर आयीं लेकिन आज भी उन्हें हिट मूवी की तलाश है।

वापस आयें डांस विडियो पर तो आपको बता दें उर्वशी ने जो डांस विडियो शेयर किया है उसमें वह टोनी कक्कड़ के साथ थिरकते हुए नजर आ रही हैं। विडियो में आप देखेंगे कि उर्वशी कैसे कातिलाना स्टाइल में ‘बिजली की तार’ पर नाच रही हैं। आप तब हैरान रह जाएंगे जब उर्वशी डांस करते-करते अचानक अपना टॉप उतार देती हैं।

विडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जहां कुछ लोगों को यह विडियो पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि डांस करते-करते टॉप उतारने की क्या जरूरत पड़ गयी। खैर, जो भी है हमें तो उर्वशी का डांस बहुत अच्छा लगा और हम आपके लिए भी उनके डांस का विडियो लेकर आए हैं। अगर आपने उर्वशी का यह डांस क्लिप नहीं देखा है तो निराश होने की जरूरत नहीं है। नीचे विडियो में आप भी उनका डांस देख सकते हैं।

देखें विडियो-


दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Back to top button