राजनीति

राहुल देश का किसान फटा कुर्ता देखकर नहीं फंसने वाला! किसान का बेटा गूगल से तुम्हारा इतिहास पढ़ लेता है!

नई दिल्ली – बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने लोकसभा ऐसा भाषण दिया जो इन दिनों यू-ट्यूब पर खुब वायरल हो रहा है। हुकुमदेव ने अपने भाषण में राहुल गाँधी के फटे कुर्ते पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, आजकल कुछ बड़े-बड़े नेता किसानों की बातें करते हैं, लेकिन अगर उनके सामने गाय या भैंस रख दें तो उन्हें यह तक पता नहीं चलेगा कि दूध आगे से निकलता है या पीछे से। इनके तो काली भैंस और काली गाय में फर्क भी नहीं पता। ये नेता किसानी करने का नाटक करते हैं। Hukumdev yadav attack on Rahul.

जन्म लेते हो राजा के घर, पलते हो रानी के महल में –

हुकुमदेव ने कहा कि हम उस टाइप के नेता नहीं हैं जो किसान बनने का नाटक करते हैं। फिल्मों में हीरो आता है, हल चलाता है, कंधे पर जुआ रखता है और अच्छे कपड़े फाड़कर लैला मजनू का खेल खेलता है। ठीक वैसे ही राजनीति भी लैला मजनू का खेल हो गई है, मंच पर लोग अच्छे कपड़े को फाड़कर दिखाते हैं। हुकुमदेव ने आगे कहा कि अरे अगर कपड़ा फटा है तो क्यों दिखा रहे हो, ये बताओ कि बचपन में आपका कपड़ा फटा था क्या, हम तो बचपन में फटे कपड़े पहनते थे और गाँव में बैठकर बासी भात खाते थे।

किसान अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाला –

हुकुमदेव ने कांग्रेस पर आगे कटाक्ष करते हुए कहा कि आपने जन्म राजा के घर लिया, रानी के महल में पलें, विदेश में जाकर घुमते और पढ़ते हैं और देश में आकर आप लोगों को फटा कुर्ता दिखाकर किसान बनने का नाटक करते हैं। मैं आपको बताना चाहता हूँ कि आप जो यह सब करके हिंदुस्तान के गांव गरीब और किसान को ठगना चाहते हैं, अब गांव का गरीब और किसान का बेटा ज्यादा चालाक, तेज और पढ़ा लिखा है। गांव के किसान का बेटा लैपटॉप और कंप्यूटर रखता है। गूगल पर देश के एक-एक नेता की जन्म से लेकर मरण तक की कहानी निकलकर पढ़ता है, इसलिए आपके जैसे नेता किसी को धोखा नहीं दे सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close