Viral

‘उस कन्हैया के सीने में गाड़ देना चाहिए तिरंगा, जो..’, देखिये CRPF महिला कांस्टेबल का धांसू भाषण

भारत लोकतांत्रिक देश है और ऐसे में हर किसी को कुछ भी बोलने की आजादी है। इस मौके का फायदा उठाकर कुछ लोग इसका फायदा उठाते हैं तो कुछ लोग सही बात कर जाते हैं। आज के समय में देश से जुड़े बहुत से मामले ऐसे होते हैं जिसमें हर कोई बहुत ही बहादुरी के साथ बोलते हैं और सोशल मीडिया के इस दौर में तो हर कोई अपनी बात हर किसी को सुना रहा है। ऐसे में देखिये CRPF महिला कांस्टेबल का धांसू भाषण, और इसकी बहादुरी पर कोई इन्हें सलाम कर रहा है तो कोई इनकी आलोचनाएं कर रहा है।

देखिये CRPF महिला कांस्टेबल का धांसू भाषण

सोशल मीडिया में इन दोनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक महिला कॉन्स्टेबल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ये महिला कांस्टेबल भारत के टुकड़े-टुकड़े जैसे नारे लगाने वालों और आतंकियों के एनकाउंटर पर मानवाधिकार का रोना रोने वालों के खिलाफ बोल रही हैं। इस वीडियो में आप देख पांगे कि कांस्टेबल के अंदर इस बात को लेकर कितना गुस्सा है और इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सभी इनके दीवाने हो गए हैं। कोई इन्हें सलामी दे रहा है तो कोई इन्हें सच्चा देशभक्त बता रहा है। पहले आप भी देखिए वीडियो-

इस लेडी कांस्टेबल का नाम खुशबू चौहान है और ये सीआरपीएफ की 233वीं बटालियन में कार्यरत है। वीडियो 27 सितंबर का है लेकिन ये अब जाकर सोशल मीडिया वायरल हो चुका है। इनका टॉपिक ये था कि मानवाधिकार का पालन करते हुए आतंकवाद से निपटा जा सकता है? कांस्टेबल खुशबू ने इस टॉपिक के विरोध में अपनी बात रखी और इनके जोशीले अंदाज में ये बात भी नजर आई कि सीमा पर जवान शहीद होता है तो कोई मानवाधिकार की दुहाई क्यों नहीं देता लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए जाते हैं तो उनके साथ सभी खड़े हो जाते हैं। इसी कड़ी में वे आगे कहती हैं कि हर घर में अफजल निकलेगा तो मेरी बात सुन लो- जिस घर से अफजल निकलेगा उस घर में घुसकर मारेंगे, वो कोख नहीं पलने देंगे जहां से अफजल निकलेगा।

जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पर खुशबू ने कहा- उठो देश के वीर जवानों…तुम सिंह सी दहाड़ दो, और एक तिरंगा झंडा उस कन्हैया के सीने में ही गाड़ दो। खुशबू ने अपने भाषण में न्यायि व्यवस्था से मानवाधिकार तक पर बवाल मचाने वालों को भी इसी भाषण में लपेट लिया। खूशबू चौहान की इस स्पीच वाला वीडियो हजारों लोग देख चुके हैं।

Back to top button