बॉलीवुड

टी-सीरीज के मालिक से शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ी थी एक्टिंग, अब आएंगी जॉन के साथ नजर

बॉलीवुड में हमेशा से ऐसा ही होता आया है जब कोई एक्ट्रेस शादी के लिए अपना करियर खत्म कर देती है तो बहुत होती हैं जो अपना कमबैक कर पाएं। इनमें माधुरी दीक्षित, रेखा जैसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनका कमबैक भी हुआ और वे सफल भी रहीं। मगर इस बार कमबैक करने में एक्ट्रेस दिव्या खोसला का नाम आया है। टी-सीरीज के मालिक से शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ी थी एक्टिंग और जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते-2 में नजर आएंगी।

टी-सीरीज के मालिक से शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ी थी एक्टिंग

जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल बन रहा है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ इनमें से एक में जॉन अब्राहम तो दूसरे में दिव्या खोसला नजर आ रही हैं। फिल्म टी-सीरीज बैनर तले बन रही है और इसमें जॉन और दिव्या लीड एक्टर्स होंगे। जॉन जहां पुलिस वर्दी में नजर आ रहे और वर्दी को चीरकर अपना सीना दिखा रहे हैं जिसमें तिरंगा बना है। वहीं दूसरे पोस्टर में दिव्या भी नजर आ रही हैं। दिव्या खोसला ने साल 2004 में फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उसी साल उन्होंने लव टूडे फिल्म में भी काम किया ता। मगर इसके बाद उन्होंने स्वर्गीय गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार के साथ शादी कर ली।

टी-सीरीज के मालिक और फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार से शादी के बाद दिव्या नजर नहीं आईं। हालांकि लाइमलाइट की सुर्खियों में दिव्या हमेशा रही हैं। अब इस फिल्म से वे सबका दिल जीतेंगी जिसमें उनका किरदार भी देशभक्ति महिला का होगा। दिव्या ने 2000 की शुरुआत में कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है और वे एक सफल मॉडल भी रह चुकी हैं। सत्यमेव जयते 2 फिल्म के पोस्टर सामने आते ही इसे दबाकर पसंद किया जा रहा है। दिव्या ने अब तक सिर्फ 2 ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है हालांकि वह कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी ये काम कर चुकी है। खूबसूरती के मामले में वे किसी से भी कम नहीं है। अगर हम फिल्म सत्यमेव जयते-2 की बात करें तो ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Back to top button