बॉलीवुड

अमेरिका में खाती हैं 17 तरह के पकवान, फिर भी गुजरती थाली देख प्रियंका के मुंह में आया पानी

प्रियंका चोपड़ा का फ़िल्मी करियर बहुत शानदार रहा हैं. साल 2000 में उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद बॉलीवुड में उनके सामने फिल्म ऑफर्स की लाइन लगना शुरू हो गई. हिंदी फिल्मों में प्रियंका ने खूब मेहनत की, खुद के अभिनय में भी कई सुधार किये. फिर उन्होंने लंबी छलांग मारते हुए हॉलीवुड की गली पकड़ ली. यहाँ टीवी शो और फ़िल्में करने के दौरान एक विदेशी सेलिब्रिटी से रिश्ता भी बना लिया. जी हाँ हम निक जोंस की ही बात कर रहे हैं. इनकी शादी ने तो पूरी दुनियां में हलचल मचा दी थी. शादी के बाद प्रियंका ने अमेरिका में घर भी ले लिया.

यदि आप ने नोटिस किया हो तो हॉलीवुड जाने के बाद से ही प्रियंका का स्टैण्डर्ड और रहन सहन भी काफी ऊँचा हो गया. वे एक से बढ़कर एक हाई फाई ड्रेस में नजर आने लगी. उनका उठाना बैठना इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज के साथ होने लगा. इस दौरान उन्होंने कई विदेशी पकवानों का भी आनंद लिया होगा. अब प्रियंका बहार से कितना भी मॉडर्न बन जाए लेकिन उनका दिल तो देसी ही हैं. ये बात वे स्वयं भी जानती हैं. इसलिए जब हाल ही में वे गुजरात के अहमदाबाद में ‘स्काई इज द पिंक’ फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ई हुई थी तो उनके तेवर बदले हुए दिखे. मतलब वे प्युर देसी गर्ल बन गई.

अपने इस देसी रूप की कुछ तस्वीरें भी प्रियंका ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर साझा की. इसमें सबसे दिलचस्प फोटो उनकी गुजराती थाली के मजे लेते हुए हैं. जी हाँ प्रियंका चोपड़ा ने अहमदाबाद आकर सिम्पल और लजीज गुजराती थाली का आनंद लिया. वैसे हम भारतीयों को भी लाख विदेशी पकवान मिल जाए लेकिन असली मजा तो थाली खाकर ही आता हैं. इसी से पेट भरता हैं. शायद प्रियंका के साथ भी ऐसा ही कुछ था.

 

वैसे इसके अलावा उन्होंने कुछ और तस्वीरें भी साझा की जिनमे वे पिंक रंग के सूट में नज़र आई. इनमे से एक फोटो में उनके हाथ में गरबे के डांडिया भी दिखाई दिए. गौरतलब हैं कि इन दिनों नवरात्रि का भी सीजन हैं तो प्रियंका भी इस देश की हवा में मिल गई. इस सिंपल पिंक कलर के सूट में वो बड़ी प्यारी लग रही हैं. इसमें उनके साथ ‘द स्‍काई इज पिंक’ के सह कलाकार रोहित सराफ भी नज़र आ रहे हैं. दरअसल रोहित और प्रियंका यहाँ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने ही आए हुए थे.

बताते चले कि प्रियंका ने आखरी बार बॉलीवुड की गंगाजल 2 (2016) में काम किया था. इसके बाद से ही वो हिंदी फिल्मों से गायब थी. अब ऐसे में उनकी एंट्री फरहान खान के साथ ‘स्काई इज द पिंक’ फिल्म के माध्यम से हो रही हैं. ये फराहन और प्रियंका की साथ में दूसरी फिल्म होगी. इसके पहले ये दोनों ‘दिल धड़कने दो’ में साथ काम करते दिहाई दिए थे. प्रियंका की ये आगामी फिल्म दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की बायोपिक हैं. गंभीर बिमारी से पीड़ित ये लड़की कई लोगो के लिए प्रेरणा बनी थी. अब देखना ये हैं इ दर्शको को ये फिल्म और प्रियंका का कमबेक कितना पसंद आता हैं.

Back to top button