बॉलीवुड

Video: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की पहली फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, लोग बोले – जैसा बाप वैसी बेटी

बॉलीवुड में हमेशा से एक रीत चली आई हैं. एक एक्टर का बच्चा भी एक्टर ही बनेगा. इसके हम कई सारे उदाहरण देखते आए हैं. बॉलीवुड में हर साल कई स्टार किड्स फिल्मों में डायरेक्ट मुख्य अभिनेता या अभिनेत्री के रोल में लांच होते हैं. जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर इत्यादि कुछ ताज़ा उदाहरण हैं. हालाँकि एक एक्टर ऐसा हैं जिसे हम बॉलीवुड का किंग कहते हैं और उसके कोई भी बच्चे अभी तक बॉलीवुड में नहीं आए हैं. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ शाहरुख़ खान की बात कर रहे हैं. शाहरुख़ का बड़ा बेटा आर्यन खान और मंजली बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को कई फैंस को इंतज़ार हैं. खासकर सुहाना को लेकर शाहरुख़ के फैंस बेसब्री से आस लगाए बैठे हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनकी कई तस्वीरें और विडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में सुहाना की पहली फिल्म का टीज़र रिलीज हुआ हैं. हालाँकि ये सुहाना का कोई बॉलीवुड डेब्यू नहीं हैं. बल्कि ये एक इंग्लिश शॉर्ट फिल्म हैं. इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ लाइफ’ हैं. इस फिल्म को सुहाना ने अपने इंग्लैंड के ए स्कूल फ्रेंड के साथ मिलकर बनाया हैं. इस टीज़र में कोई डायलाग नहीं हैं लेकिन सुहाना और एक लड़के के कई सारे शॉट्स हैं. इस फिल्म को Theodore Gimeno ने डायरेक्ट किया हैं. उन्होंने इसका विडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा “दोस्तों ये रहा पहली बार मेरी आने वाली फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ़ लाइफ की कुछ झलकियाँ. फिल्म वैसे तो पूरी हो चुकी हैं लेकिन ये कब रिलीज होगी इस बारे में पक्के तौर पर नहीं बता सकता, इसलिए आप मेरे साथ जुड़े रहिए. आप सभी के सपोर्ट का शुक्रिया. मुझे आशा हैं कि आप ने टीज़र एन्जॉय किया होगा.

 

View this post on Instagram

 

Teaser of Suhana’s short film ” the grey part of blue ” is out can’t wait and super excited for this ? #suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS?) (@suhanakha2) on


उधर सोशल मीडिया पर सुहाना के फैंस को ये टीज़र बहुत पसंद आ रहा हैं. उनका कहना हैं कि सुहाना में अपने पिता की तरह ही एक्टिंग के गुण मौजूद हैं. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि सुहाना का जन्म अपने पिता की तरह सिर्फ एक्टिंग करने के लिए ही हुआ हैं. वहीं बाकियों को भी ये टीज़र और सुहाना का अभिनय दोनों ही पसंद आया हैं. इस टीज़र में सुहाना बड़ी क्यूट दिखाई दे रही हैं. बता दे कि स्कूल और कॉलेज के दिनों में भी सुहाना कई प्ले (नाटक) में हिस्सा लेते आई हैं. उन्होंने इसमें कई अवार्ड भी जीते हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि जब वो बॉलीवुड में ऑफिसियल डेब्यू करती हैं तो दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुहाना ने अपना ग्रेजुएशन लंदन के Ardingly College से किया हैं. इसके अलावा वे न्यूयॉर्क में एक्टिंग कोर्स भी सिख रही हैं. बॉलीवुड डेब्यू तो अभी दूर हैं फिलहाल अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. एक बार शाहरुख़ ने इंटरव्यू में कहा भी था कि उनकी फैमिली में एक रूल हैं कि पहले आप अपना ग्रेजुएशन पूरा करे उसके बाद ही फिल्मों में काम कर सकते हैं.

Back to top button