बॉलीवुड

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आईं इस फिल्म में नजर, सामने आ गया Video

आजकल बॉलीवुड में सभी बड़े सितारों का डेब्यु हो रहा है ऐसे में शाहरुख खान की बेटी कैसे दूर रह सकती हैं। जहां सैफ अली खान की बेटी सारा और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी धमाकेदार पारी शुरु कर दी है वहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान भी एक्टिंग में कदम रखने की पूरी तैयारी में हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना आईं इस फिल्म में नजर, मगर ये कौन सी फिल्म हैं ये जानते हैं आप ?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आईं इस फिल्म में नजर

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अपने करियर की पारी शुरु कर दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख की बेटी सुहाना नजर आ रही हैं। सुहाना खान की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है और खबर थी कि इस समय वे न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। बॉलीवुड का तो पता नहीं लेकिन ऐसा लगता है कि सुहाना ने हॉलीवुड से अपने करियर की शुरआत की है। सुहाना की डेब्यु फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसमें सुहाना काफी इंप्रेसिव दिख रही हैं। ये टीजर जैसे ही सामने आया सोशल मीडिया पर हंगामा सा मच गया। सुहाना खान के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के टीजर को शेयर किया और आपको बता दें कि द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू एक शॉर्ट फिल्म है।


सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म के लेखक-निर्देशक थिओडोर जिमेनो है जबकि सुहाना के अपोजिट फिल्म में काम करने वाले एक्टर का नाम ऑस्कर है। कुछ दिन पहले ही एक्टिंग के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सुहाना ने बताया था, ‘द टेमपेस्ट’ के स्कूल परफोर्मेंस में मैं मिरांडा का किरदार निभा चुकी हूं।” तब शाहरुख की बेटी की एक्टिंग दुनिया के सामने पहली बार सामने आई। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि जल्द ही उनकी बेटी फिल्मों में काम करने वाली हैं। तब उन्होने इस बात का खुलासा नहीं किया गया था कि उनका पहला प्रोजेक्ट क्या होगा, अब इसका जवाब सामने आया।

Back to top button