बॉलीवुड

करोड़ो लड़कियों में ये है कार्तिक आर्यन की सबसे दीवानी फैन, फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

बॉलीवुड में जब कोई सितारा चमकने लगता है तब उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ने लगती है। उनके प्रति दीवानगी लोगों में खास तरह से दिखने लगती है और फिर उनकी फिल्में धड़ाके से चल जाती है। इन दिनों इंडस्ट्री में एक्टर कार्तिक आर्यन का ही बोलबाला है, उनकी बैक-टू-बैक दो फिल्में आने वाली हैं और इन फिल्मों में आप कार्तिक को दो अलग-अलग किरदारों में देखेंगे। इसके अलावा कार्तिक की फैन फॉलोविंग बहुत बढ़ गई है। करोड़ो लड़कियों में ये है कार्तिक आर्यन की सबसे दीवानी फैन, आपको भी ये वीडियो देखना चाहिए।

करोड़ो लड़कियों में ये है कार्तिक आर्यन की सबसे दीवानी फैन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है। उनका फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें उनकी एक फैन घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज किया और कार्तिक उन्हें उठाते हैं। कार्तिक आर्यन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है और उनके इस वीडियो को ‘फिल्मी ज्ञान’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है और ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 5 लाख लोगों ने देख लिया है।

 

View this post on Instagram

 

Awww❤ This fan goes on her knees to propose her favorite actor Kartik Aaryan!

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on


कार्तिक आर्यन के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे लड़की को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो नहीं मान रहीं। कार्तिक आर्यन ने बाद में उनके साथ सेल्फी खिंचवाई और ये पहला मौका नहीं है जब कोई अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। बीते दिनों कार्तिक आर्यन का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की अचानक उनके गाल खींच देती है इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद शेयर किया था।


फैंस कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे है। अब अगर कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म पति-पत्नी और वो में वे अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा सारा अली खान के साथ कार्तिक लव आजकल-2 में नजर आएंगे और इन दोनों फिल्मों की शूटिंग कार्तिक बैक-टू-बैक कर रहे है।

Back to top button