बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहे थे जहीर खान, करना चाहते थे शादी, लेकिन तभी अचानक….

भारत के पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने अपने गेंदबाजी से मैदान में बड़े से बड़े बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया है, लेकिन खुद एक हसीना के प्यार में नो बॉल फेंक चुके हैं। जी हां, जहीर खान ने साल 2017 में सागरिका घाटगे से शादी की, लेकिन इससे पहले उनका नाम एक अन्य अभिनेत्री के साथ जुड़ा था। उस अभिनेत्री से जहीर खान बेइंतहा प्यार करते थे, पर किन्हीं कारणों से उनकी लव स्टोरी पूरी नहीं हो सकी और फिर उन्होंने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी कर ली। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किस अभिनेत्री पर फिदा थे जहीर खान?

भारत के बेहतरीन गेंदबाजों की लिस्ट में शुमार जहीर खान को अपने पहले प्यार में नाकामी हासिल हुई थी। 8 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने ब्रेकअप किया था, जिसके बाद उनका दिल टूट गया था। दरअसल, जहीर खान ईशा शरवानी से प्यार करते थे, जिनके साथ उनका सबसे लंबा अफेयर रहा। उस दौरान दोनों पूरी दुनिया को भूल कर सिर्फ एक दूसरे में ही खोए रहते थे, लेकिन अचानक से दोनों ने अलग रहने का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया, जिसके बाद सागरिका से उन्होंने शादी कर ली।

2005 में शुरु हुई थी दोस्ती

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहीर खान और ईशा शरवानी की मुलाकात साल 2005 में एक फंक्शन में हुई थी, जिसके बाद दोनों में धीरे धीरे दोस्ती हुई। ये दोस्ती बहुत ही जल्द प्यार में बदल गई। और फिर दोनों ने ही एक दूसरे को प्यार के लिए प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने 8 साल तक एक दूसरे को डेट किया। उन दिनों ईशा शरवानी अक्सर जहीर खान को चियर्स करती हुई नज़र आती थी और दोनों साथ ही में डिनर या पार्टी में जाया करते थे।

लिव इन में भी रहे थे दोनों

लंबे अफेयर के बाद दोनों ने एक साथ लिव इन में रहने का फैसला किया, जिसके बाद दोनों कुछ सालों तक लिव इन में भी रहे। इतना ही नहीं, दोनों ने ही अपना रिश्ता ऑफिशियली कर दिया था और फिर दोनों की शादी की खबरें भी शुरु हो चुकी थी। बता दें कि साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान जहीर खान और ईशा शरवानी की शादी की खबरें भी उड़ने लगी थी, लेकिन उसी दौरान कुछ ऐसा घटा कि फैंस का दिल टूट गया, लेकिन उससे ज्यादा इन दोनों का टूटा था।

शादी की खबरों के बीच हुआ था ब्रेकअप

8 साल तक लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद हर किसी को लगने लगा था कि अब बहुत ही जल्द दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन सच्चाई कुछ और ही थी। दरअसल, जहां एक तरफ मीडिया में शादी की खबरें चल रही थी, तो दूसरी तरफ दोनों के बीच अनबन होनी शुरु हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। हालांकि, ब्रेकअप की वजह अभी तक नहीं पता चल पाई, लेकिन एक इंटरव्यू में ईशा शरवानी ने कहा था कि वे आज भी जहीर खान को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं और वे हमेशा उनके अच्छे दोस्त रहेंगे।

Back to top button