बॉलीवुड

त्रिशाला दत्त ने किया अफवाहों का खंडन, कहा- ‘मेरे और मेरे पापा के बीच सब…’

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की निजी लाइफ की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। जी हां, उनकी लाइफ में एक के बाद एक ट्विस्ट आते गए, जिसकी वजह से उनकी स्टोरी दिलचस्प होती गई। इसी सिलसिले में संजय दत्त की तीना शादियां भी लगातार चर्चा में रही, लेकिन उनकी वर्तमान पत्नी मान्यता दत्त हैं। दरअसल, संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का अचानक ही स्वर्गवास हो गया था, जिनसे उनकी एक बेटी भी है, जिनका नाम त्रिशाला दत्त है। इतना ही नहीं, त्रिशाला दत्त से संजय दत्त के संबंध को लेकर भी मीडिया में कई तरह के अफवाह उड़ती हैं।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला जब सिर्फ 7 साल की थी, तब उनकी माता ऋचा शर्मा का स्वर्गवास हो गया था, जिसके बाद वे अपनी मौसी के घर रहने लगी। हालांकि, जब संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से शादी की, तो उन्हें थोड़ा ममता मिलने लगी। दरअसल, हाल ही में मान्यता दत्त ने त्रिशाला दत्त के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अब उनकी मां बन चुकी हैं, जिसकी शुरुआत मैंने आंटी के रुप में की थी। हम दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत है। ऐसे में अब त्रिशाला दत्त ने अपने पिता संजय दत्त के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया।

त्रिशाला दत्त ने दिया जवाब

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday Daddy Dukes ?❤️ @duttsanjay — #teamleo #birthdayboy

A post shared by ? Trishala Dutt (@trishaladutt) on

पिछले दिनों से संजय दत्त और त्रिशाला दत्त के बीच रिश्ते को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई थी, जिस पर अब उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। त्रिशाला दत्त ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे अपने पिता संजय दत्त के साथ नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में संजय दत्त अपनी बेटी के गाल पर किस कर रहे हैं। साथ ही कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस तरह की अफवाहें कौन उड़ाता है, लेकिन हमारा रिश्ता बहुत ही ज्यादा मधुर है और हम खुश हैं।

उड़ी थी इस तरह की अफवाह

हाल ही में खबर आई थी कि संजय दत्त अपनी बेटी से नाराज़ हैं और उनके लिए उन्होंने हमेशा के लिए अपने घर के दरवाजें बंद कर दिए हैं, लेकिन अब ये वीडियो अफवाहों का खंडन कर रहा है। बता दें कि संजय दत्त और त्रिशाला दत्त के बीच भले ही ज्यादा बातचीत नहीं होती है, लेकिन दोनों के बीच बहुत ज्यादा प्यार है, जिसका ज़िक्र वे कई मौके पर कर चुके हैं। हालांकि, संजय दत्त एक सख्त पिता का किरदार निभाते हैं, लेकिन अपनी बेटी के लिए थोड़ा नरम हैं।

मान्यता दत्त ने भी खोला था राज

संजय दत्त और त्रिशाला दत्त के बीच रिश्ते को लेकर मान्यता दत्त ने कहा था कि दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं, जैसे एक बेटी और पिता के बीच होते हैं। हां, संजय दत्त थोड़ा गुस्सा करते हैं, इसीलिए त्रिशाला दत्त उनके साथ खुल नहीं सकी हैं, लेकिन प्यार और तालमेल दोनों के बीच काफी अच्छा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं त्रिशाला दत्त की मां बन गई हूं, तो इससे बड़ी खुशी की बात दूसरा कोई मेरे लिए हो ही नहीं सकता।

Back to top button