बॉलीवुड

इन 9 सेलेब्स के लिए खुलेगा ‘बिग बॉस 13’ के घर का दरवाजा, इस सीजन नजर आएंगे ये जाने-माने नाम

29 सितंबर से टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. इसे लेकर अभी से ख़ास तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों के साथ बिग बॉस के 13वें सीजन की शूटिंग करेंगे. इस बार बिग बॉस का कांसेप्ट पिछले सभी सीजन से अलग होने वाला है. जैसे ही बिग बॉस 13 के बारे में लोगों को पता चला था वैसे ही सबने कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए थे. ऐसे में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट सामने आ गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कई जाने-माने सेलिब्रिटीज बिग बॉस 13 में दिखाई देने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस साल बिग बॉस में केवल सेलिब्रिटीज ही नजर आएंगे. इस साल कॉमनर की शो के फॉर्मेट से छुट्टी कर दी गयी है. पिछले साल शो की घटती टीआरपी की वजह से यह फैसला लिया गया है.

बिग बॉस 13 के घर में दिख सकते हैं ये 9 नाम

कोएना मित्रा

कोएना मित्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार वह बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ सकती हैं. हाल ही में कोएना अपनी दोस्त के साथ धोखाधड़ी को लेकर चर्चे में आई थीं.

देवोलीना भट्टाचर्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं. खबरें हैं कि टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री भी बिग बॉस के घर में दिख सकती हैं.

दलजीत कौर

दलजीत कौर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है. वह कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ में में नजर आ रही हैं. खबरें हैं कि बिग बॉस में आने के लिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है.

सिद्धार्थ शुक्ला

ये कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के शाहरुख़ खान है. सिद्धार्थ के गुड लुक्स पर दुनियाभर की लड़कियां फ़िदा हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से की थी. ख़बरों की मानें तो सिद्धार्थ भी बिग बॉस 13 के घर में नजर आ सकते हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई की गिनती आज टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है. साल 2006 में आई फिल्म ‘ये लम्हे जुदाई के’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मि आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. बिग बॉस 13 में रश्मि के भी आने की पूरी संभावना है.

शिविन नारंग

शिविन नारंग टीवी शो ‘बेहद’ से पॉपुलर हुए थे. इनका भी नाम इस संभवत लिस्ट में शामिल किया गया है.

विवियन डिसेना

विवियन डिसेना टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर हैं. विवियन सीरियल ‘शक्ति..अस्तित्व के अहसास की’ में काम करके घर-घर में फेमस हो गए थे. ख़बरों के मुताबिक विवियन भी बीबी हाउस में दिख सकते हैं.

पारस छाबरा

पारस छाबरा रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 5 के विजेता रह चुके हैं. पारस के भी बिग बॉस के घर में आने की खबर सामने आई है.

आरती सिंह

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी इस सीजन बिग बॉस 13 के घर में दिखाई दे सकती हैं.

पढ़ें- सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, अंजान शख्स ने दी दबंग को जान से मारने की धमकी!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button