बॉलीवुड

बेहद खतरनाक लुक में नज़र आए सैफ अली खान, फ़िल्म का ट्रेलर देख हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आजकल अपने पॉपुलर वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स-2’ के लिए हर तरफ चर्चा में थे। सैफ की ये वेबसीरीज लोगों को खूब पसंद आई लेकिन असल में अब बात उनकी आने वाली फिल्म की होने लगी है। सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर में सैफ को देखकर आप बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे। बेहद खतरनाक लुक में नज़र आए सैफ अली खान सैफ अली खान का ये अवतार पूरी तरह से देखने के लिए आपको पहले ट्रेलर और बाद में फिल्म जानी होगी।

लाल कपड़े में लिपटा खून का प्यासा…कौन है ये एक्टर?

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। अब इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्टर नागा साधु के किरदार में हैं और बीती रात फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए सैफ का ये लुक सामने आया। पोस्टर में सैफ के कंधे पर विदेशी जैकेट है जबकि सिर पर लाल रंग की पग और घुंघराले लंबे बाल नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीजिंग डेट भी बताई है। देखिए फिल्म का ट्रेलर-

अब फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको लगेगा कि ‘ओमकारा’ के बाद एक बार फिर सैफ अपने अलग से किरदार को पेश करते हुए कुछ नया करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सैफ के डायलॉग से होती है और उसके बाद सिर्फ एक्शन। बता दें फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का कैमियो होगा और ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है जबकि इसे आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब अगर सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज सीक्रेड गेम्स-2 धड़ल्ले से चल रही है। इसी के साथ हाल ही में वे लंदन में फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग करके लौटे हैं। इसके अलावा सैफ के पास फिल्म तानाजी भी है जिसमें लीड एक्टर अजय देवगन होंगे।

सैफ अली खान ने बॉलीवुड में साल 1993 में फिल्म परंपरा से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में दिल तेरा दीवाना, दिल्लगी, तू चोर मैं सिपाही, आरजू, आशिक आवारा, हम साथ-साथ हैं, कच्चे धागे, रेस, रेस-2, कॉकटेल, लव आजकल, एजेंट विनोद, हम-तुम, कल हो ना हो, फैंटम, कुर्बान जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button