बॉलीवुड

इन 5 हसीनाओं ने साबित किया नेचुरल ब्यूटी से बढ़कर कुछ भी नहीं, एक ने दिया है कैंसर को मात

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है और करे भी क्यों ना, हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. जहां कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना बिलकुल अजीब नजर आती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना और भी ज्यादा सुंदर दिखती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो प्राकृतिक रूप से खूबसूरत हैं और जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत बिलकुल नहीं पड़ती. ये अभिनेत्रियां बेझिझक अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

सोनम कपूर

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर दिखने में बहुत खूबसूरत हैं. वह आजकल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोनम का भी नाम इन दिनों बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में आता है. आये भी क्यों ना, उन्होंने बैक टू बैक नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम जो किया है. बता दें, सोनम नैचुरली बहुत सुंदर हैं और उन्हें सुंदर दिखने के लिए भारी भरकम मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.

लीज़ा रे

फिल्म ‘कसूर’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री लीज़ा रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर आज एक स्वस्थ जिंदगी जी रही हैं. लीज़ा रे साल 2009 में प्लाज्मा सेल्स कैंसर की चपेट में आ गई थीं. फिर साल 2010 में उन्होंने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाया और आज लीज़ा कैंसर मुक्त हैं. लीज़ा भी अक्सर अपनी अनफिल्टर्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. लीज़ा रे भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में अगला नाम आता है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का. कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन गयी हैं. पिछले साल ही दीपिका और रणवीर की रॉयल वेडिंग हुई थी. दीपिका की खूबसूरती के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं. वह नैचुरली इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए किसी तरह के मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं. लाखों दिलों की धड़कन कटरीना बिना मेकअप भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वह पर्दे पर दिखती हैं. शूटिंग से फ्री होने के बाद उन्हें बिना मेकअप ही रहना पसंद है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. चुलबुली आलिया भट्ट भी बिना मेकअप बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. वह कई जगहों पर बिना मेकअप स्पॉट हुई हैं. बता दें, आलिया ‘उड़ता पंजाब’ और ‘हाईवे’ जैसी फिल्मों में बिना मेकअप नजर आ चुकी हैं.

पढ़ें- बेहद खूबसूरत हैं आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड Akansha Ranjan, देखिए उनकी कुछ आकर्षक तस्वीरें

Back to top button