समाचार

शशिकला की राह में रोड़ा बने पन्नीरसेल्वम, शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को कोषाध्यक्ष पद से हटाया!

तमिलनाडु में सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है. अन्नाद्रमुक AIADMK में टकराव की स्थिति लगातार बनी हुई है. शशिकला के खिलाफ पन्नीरसेल्वम ने मोर्चा खोल दिया है. वहीं, पन्नीरसेल्वम के खिलाफ शशिकला ने हमलावर तेवर अख्तियार कर लिए हैं. मंगलवार और बुधवार के बीच देर रात पन्नीरसेल्वम को अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया गया.

मंगलवार देर शाम से शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा :

शशिकला के शपथ ग्रहण पर असमंजस के बीच मंगलवार देर शाम से शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक जारी रहा. ओ. पन्नीरसेल्वम ने अन्नाद्रमुक की महासचिव वीके शशिकला के खिलाफ बगावत करते हुए आरोप लगाया कि उन्हें इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया था और दबाव के चलते ही उन्होंने शशिकला का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए प्रस्तावित किया था.

पनीरसेल्वम अभी तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने कहा, ‘मुझे लगातार अपमानित किया गया, शशिकला ने पार्टी को हथिया लिया’, पन्नीरसेल्वम ने कहा कि पार्टी कैडर और राज्य के लोगों की मांग पर वह इस्तीफा वापस भी ले सकते हैं. उधर, शशिकला गुट पर पन्नीरसेल्वम द्वारा लगाए आरोपों के बाद शशिकला के आवास पोस गार्डेन पर आपातकालीन बैठक हुई. बैठक के बाद देर रात शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया. उनकी जगह डिंडीगुल श्रीनिवासन को कोषाध्यक्ष बनाए जाने की खबर है.

शशिकला देर रात में अपने समर्थकों के बीच में आईं और कहा कि ऐसा लग रहा है कि पन्नीरसेल्वम किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं. पार्टी में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. मैंने किसी काम के लिए पन्नीरसेल्वम पर दबाव नहीं बनाया. वो जो भी कह रहे हैं, वो गलत है. पार्टी के सभी विधायक एक है, हम एक परिवार की तरह हैं. शशिकला ने कहा कि जो भी पन्नीरसेल्वम ने कहा उसके पीछे डीएमके है. शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को पार्टी के सभी पदों से हटाने की भी बात कही.

अन्नाद्रमुक नेता और लोकसभा में डिप्टी स्पीकर एम थम्बीदुरई ने ओ पन्नीरसेलवम के इस दावे को खारिज कर दिया कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख वीके शशिकला मुख्यमंत्री होंगी क्योंकि सभी विधायक चिनम्मा के साथ हैं. अन्नाद्रमुक नेता ने कहा कि सभी विधायक एकजुट हैं.

Back to top button