बॉलीवुड

शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने फोटोग्राफर्स को दिखाया एटीट्यूड, यूजर्स बोलें- ‘इतना घमंड क्यों’

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों में नहीं है, लेकिन फिर भी वे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। मीरा राजपूत कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब तारीफ पाती हैं, तो कभी उसी ड्रेसिंग सेंस को लेकर जबरदस्त ट्रोल होती हैं, लेकिन इस बार वे दुर्व्यवहार की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं। जी हां, मीरा राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे फोटोग्राफर के साथ गलत तरीके से पेश कर रही हैं, जिसकी वजह से फैंस का गुस्सा फूट गया।

दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत ने साल 2015 में शाहिद कपूर से अरेंज मैरिज की, जिसके बाद से लेकर लगातार वे सुर्खियों में छाई रहती हैं। शाहिद कपूर से शादी करने के बाद मीरा राजपूत एक सेलिब्रेटी के तौर पर देखी जाने लगी, जिसकी वजह से उन पर कैमरे की नज़र लगातार रहती है, ऐसे में वे ट्रोल भी जाती हैं। बता दें कि मीरा राजपूत भले ही फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं, लेकिन वे अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीतने में सफल रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

मीरा राजपूत ने फोटोग्राफर्स को नहीं दिया भाव

 

View this post on Instagram

 

#mirakapoor snapped at bandra today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीरा राजपूत मीरा नॉट शर्ट और मिनी स्कर्ट में नज़र आई, तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें पोज़ देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुना। इस दौरान वे अपनी एक फ्रेंड से मिली और उसे गले लगाया और फिर वहां से चलती बनी, जिसे देखकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। बता दें कि फैंस को मीरा राजपूत को यह बर्ताव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

तुमसे अच्छे तो शाहिद भाई हैं- फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर फैंस ने लिखा कि तुमसे लाख गुना अच्छे तो शाहिद भाई हैं, जो कभी ऐसा बर्ताव नहीं करते हैं, लेकिन पता नहीं तुम्हें किस बात का घमंड है। साथ ही एक यूजर ने लिखा कि ये कोई सेलिब्रेटी तो है नहीं, तो इस पर हम लोग इतना फोकस क्यों करते हैं। मतलब साफ है कि मीरा राजपूत अपने इस बर्ताव की वजह से जमकर ट्रोल की जा रही हैं, जिसकी वजह से फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

मुंबई आकर पूरी बदल गई मैं- मीरा राजपूत

हाल ही में एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने कहा कि दिल्ली से मुंबई आकर मेरा सबकुछ बदल गया, जिसमें मेरा लाइफस्टाइल शामिल है। और इन सब में शाहिद कपूर ने मेरा पूरा साथ दिया, जोकि उनके साथ के बिना संभव ही नहीं हो सकता था। इस दौरान मीरा राजपूत ने कहा कि दिल्ली में मैंने कभी रिप्ड जींस नहीं पहनी, लेकिन मुंबई में आकर मैंने अपने लिए दो रिप्ड जींस खरीदी, जिसके बाद मेरा पहनावा भी बदल गया और अब मैं बिल्कुल बदल गई।

Back to top button