बॉलीवुड

26 साल से एकता की शादी के लिए जितेंद्र ने संभाली है वाइन, 42 की उम्र तक नहीं हुई शादी तो…

टीवी की दुनिया की बेताज क्वीन एकता कपूर अब फिल्मों में भी कमाल कर रही हैं। 42 साल की हो गई हैं लेकिन इनकी शादी आजतक नहीं हुई और हाल ही में इन्होने एक बेटा भी गोद लिया था। एकता कपूर शादी करेंगी या नहीं इस बारे में एकता ने आजतक नहीं बताया लेकिन इनके पिता को शादी की चिंता तब से है जब एकता 16 साल की थीं। 26 साल से एकता की शादी के लिए जितेंद्र ने संभाली है वाइन, चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला?

26 साल से एकता की शादी के लिए जितेंद्र ने संभाली है वाइन

एकता कपूर बॉलीवुड और टीवी की एक सफल प्रोड्यूसर और डायेक्टर हैं। एकता को यूनिक कंटेंट के लिए इंडस्ट्री में जाना जाता है लेकिन जितेंद्र साधारण पिता की तरह अपनी बेटी की शादी के बारे में सोचते हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान एकता कपूर ने अपनी शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। कार्यक्रम के दौरान उन्होने बताया कि उनकी शादी के लिए पिता जितेंद्र ने एक शराब की बोतल रखी थी और वो शराब उनके लिए काफी प्रेशर रहती थी।

एकता ने बताया, ‘जब मैं 16 साल की थी तब मुझसे बताया गया था कि ये ब्लू लेबल की बोतल मेरी शादी के लिए बचाकर रखी गई है और ये बात मैं हर साल सुनती रही। इसके बाद मेरे पिता ने अपने 75वें जन्मदिन पर कहा था कि तो शादी करेगी नहीं तो क्या मैं इसका इस्तेमाल कर लूं? तो मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए कह दिया था।’

कार्यक्रम के दौरान एकता ने बताया कि वे एक दिन में 9 स्क्रिप्ट पढ़ती हैं। उनके साथ 1000 से ज्यादा लोग काम करते हैं और इसके अलावा कई फ्रीलांसर भी हैं। इसके साथ ही उन्होने बताया कि अभी टीवी पर उनके 14 शो ऑनएयर होने वाला है। इसके अलावा डिजिटल पर 42 शो, आपको बता दें कि एकता अब बड़े पर्दे पर भी सक्रिय रहती हैं। इस साल उनकी 3 फिल्में रिलीज हुईँ हैं और इसके अलावा कई वेब सीरीज भी आने लगी हैं।

Back to top button