बॉलीवुड

भाग्यश्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तेज़ी से वायरल हुई ग्लैमरस तस्वीरें

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से रातोंरात स्टार बनने वालीं भाग्यश्री का फिल्मी करियर ज्यादा खास़ नहीं रहा। पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में बसने वाली भाग्यश्री का बॉलीवुड का भाग्य बहुत जल्दी ही डूब गया, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला भी कर लिया। जी हां, भाग्यश्री का फिल्मी करियर न ज्यादा लंबा रहा और न ही ज्यादा खास़ रहा, जिसकी वजह से उन्होंने इंडस्ट्री से दूरियां बना ली, लेकिन एक बार फिर से वे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार वे सुर्खियां अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से बटोर रही हैं, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान और भाग्यश्री दोनों के काम को खूब सराहा गया था, जिसके बाद सल्लू की किस्मत तो तेज़ी से दौड़ पड़ी, लेकिन भाग्यश्री की किस्मत वहीं अटक गई। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने कई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन फिर भी उन्हें एक सुपरहिट फिल्म नहीं मिल पाई, जिसके बाद उन्होंने शादी करके घर बसाना ही उचित समझा और फिर बॉलीवुड से हमेशा के लिए दूर हो गई, लेकिन अब उनकी बेटी बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हो चुकी है, जोकि अपनी मां के सपनों को पूरा करने की कोशिश करेगी।

अवंतिका दसानी की मन मोहने वाली खूबसूरती

भाग्यश्री की गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आज भी होती है, लेकिन उनकी बेटी खूबसूरती में उनसे भी दो कदम आगे है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी की मन मोहने वाली खूबसूरती सबको अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। बता दें कि अवंतिका दसानी की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ तस्वीरों में उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मासूमियत भी देखने को मिल रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

स्टाइलिश लुक में ढाया कहर

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी को न सिर्फ पढ़ाई का शौक है, बल्कि उनकी रूचि फैशन, डांस और ट्रेवलिंग में भी है, जिसकी वजह से अक्सर वे स्टाइलिश पोज़ में तस्वीरें खिंचवाती हैं। बता दें कि अवंतिका दसानी की स्टाइल देखकर हर कोई हैरान रह जाते हैं। अपनी स्टाइल से अवंतिका दसानी अपने फैंस का दिल जीतने में सफल रहती हैं। पहले कई बार अवंतिका दसानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने हो चुके हैं।

बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू

यूं तो अवंतिका दसानी लंदन में बिजनेस की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वे अपना करियर बॉलीवुड में बना सकती हैं। इतना ही नहीं, अवंतिका दसानी के बॉलीवुड में आने का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि भाग्यश्री खुद चाहती हैं कि उनकी बिटिया बॉलीवुड में बड़ा नाम फेम बनाया और उनका सपना पूरा करें, लेकिन बॉलीवुड में आना या न उनकी बेटी का फैसला होगा, जिसे वे तहे दिल से स्वीकार करेंगी।

Back to top button