बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मिला 40 की उम्र के बाद सच्चा प्यार, सुष्मिता से लेकर मलाइका हैं शामिल

बॉलीवुड में बहुत समय से ऐसा होता आया है जब एक्ट्रेसेस का दिल अपनी उम्र से छोटे लड़कों पर आया है। मगर इस समय ऐसा बहुत ज्यादा होने लगा है और ऐसा क्यों हो रहा है ये वे एक्ट्रेसेस ही जाने जिनकी खबरें सोशल मीडिया या अखबारों में छपने लगी हैं। फिल्मों में भले ही एक्ट्रेसेस को अपनी उम्र के लड़कों से प्यार होता हो लेकिन असल जिंदगी में इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मिला 40 की उम्र के बाद सच्चा प्यार और इनमें आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी हो सकती हैं।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मिला 40 की उम्र के बाद सच्चा प्यार

इंसान को प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है और बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां इसका बेमिसाल उदाहरण हैं। इन अदाकाराओं को सच्चा प्यार 40 की उम्र पार करने के बाद मिला है। इस प्यार को वे अब खुलकर जाहिर करती हैं और अपने लव्ड वन्स के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेसेस?

सुष्मिता सेन

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का अफेयर कई एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से रहा है। मगर सच्चा प्यार इन्हें अब मिला है और वो भी करीब 18 साल छोटा। 43 साल की सुष्मिता सेन अपने करंट ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें रोहमल सिर्फ 28 साल के हैं।

मलाइका अरोड़ा

45 साल की उम्र में मलाइका ने अपने 50 साल के पति को छो़ड़कर 34 साल के ब्वॉयफ्रेड अर्जुन कपूर के साथ इश्क लड़ाया। कुछ समय बाद ये शादी भी कर सकते हैं। पहले तो इन्होंने अपना रिश्ता नहीं बताया लेकिन अब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगीं और आज इनका रिश्ता सबके सामने ओपेन हो गया है।

पूजा बत्रा

90 के दशक की हीरोइन पूजा बत्रा को भी उनका सच्चा प्यार 42 साल की उम्र में मिला। उनका दिल 46 साल के नवाब शाह पर आया और पूजा ने उनका हाथ थामकर अपने जीवन की शुरुआत की। अब इन्होंने शादी कर ली है औऱ अपने हनीमून की तस्वीरें इन्होंने सोशल मीडिया पर कई बार अपलोड की हैं, पूजा बत्रा एक हैपिली मैरिड लाइफ जी रही हैं।

पूजा बेदी

एक्टर कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अब करीब 49 साल की हैं। पूजा को उनका लाइफ पार्टनर 49 साल में मिला साल 2019 में उन्होंने मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ सगाई की और अब जल्द ही शादी करने वाली हैं। वैसे पूजा का नाम कई एक्टर से साथ जुड़ चुका है लेकिन फाइनली इन्हें इनका मिस्टर परफेक्ट मिल ही गया।

उर्मिला मातोडकर

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी 42 की उम्र में कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर के साथ शादी कर ली थी। इनका रिलेशनशिप काफी लंबा चला था लेकिन अब उर्मिला राजनीति में आ चुकी हैं और शादी पर कम ही ध्यान दे रही हैं।

Back to top button