बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार जुदा हुए प्रियंका-निक, पत्नी की याद में डूबे जोनस ने ऐसे मिटाई दूरियां

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की सबसे पॉवरफुल कपल की जोड़ी में प्रियंका और निक जोनस का नाम टॉप पर शुमार है। इस जोड़ी ने पिछले साल ही दिसंबर में सात फेरे लिए थे, जिसके बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में हैं। जी हां, प्रियंका और निक जोनस अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं, लेकिन इन दिनों इस बहुचर्चित कपल को जुदाई सहन करनी पड़ रही है, जिसकी वजह से हालत खराब हो रही है। इतना ही नहीं, प्रियंका से जुदा होकर निक जोनस हर पल उनके साथ रहना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने एक तकनीक का इस्तेमाल किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों ही 6 महीने बाद भारत लौटीं हैं, जिसकी वजह न्यूयॉर्क में उनके पति निक जोनस खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं। इसी वजह से वे अपनी पत्नी यानि प्रियंका को बेहद मिस कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने दूर रहकर भी अपनी पत्नी के करीब रहने का नुस्खा तलाश लिया है और उसी पर काम कर रहे हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभी कुछ दिनों तक भारत में ही रहने वाली हैं, क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए वे आई हैं।

प्रियंका की यादें में डूबे निक जोनस

शादी के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को इतने दिनों के लिए छोड़ कर भारत आई हैं, जिसकी वजह से वे उनकी यादें में डूबे हुए हैं। हालांकि, अभी ये जुदाई कम होने वाली नहीं है, बल्कि कुछ दिनों तक ऐसे ही बरकरार रहेगी, लेकिन निक जोनस का हाल बुरा हो रहा है। बता दें कि प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रह पाते हैं, लेकिन इस बार काम की वजह से उन्हें अलग होना पड़ा, जिसकी वजह से इस तरीके से वे अपनी दूरियां मिटा रहे हैं।

वीडियो कॉल से मिटाई दूरियां


प्रियंका चोपड़ा के भारत आ जाने पर निक जोनस न्यूयॉर्क में खुद को अकेला महसूस कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने झट से अपनी बीवी को फोन लगा दिया और फिर दोनों ने घंटो तक वीडियो कॉल पर बात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि वीडियो कॉल पर प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे को देखकर स्माइल कर रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे को खूब मिस कर रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों का यह वीडियो कॉल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

एक पल की जुदाई भी बर्दाश्त नहीं


शादी के बाद पहली बार दोनों को अलग होना पड़ा, जिसकी वजह से दोनों ने एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल के सहारे रहने का फैसला किया है, जोकि उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है। इस वीडियो कॉल को देखकर उनके फैंस उनके प्यार की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि निक जोनस हमेशा प्रियंका चोपड़ा को अपने शो में भी साथ लेकर जाते हैं, जिसकी वजह से उनके लिए यह जुदाई बहुत ही तकलीफदेह है।

Back to top button