बॉलीवुड

सलमान खान से अफेयर पर कटरीना कैफ ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘पिछले 16 साल से हमारे बीच…’

बॉलीवुड के एक्स कपल की लिस्ट में कटरीना और सलमान खान का नाम टॉप पर शुमार है। इन दोनों ने रिलेशनशिप में रहते हुए कभी भी अपने प्यार का कबूलनामा नहीं किया, लेकिन इतने सालों बाद जाकर कटरीना कैफ ने बड़ा खुलासा किया है। जी हां, कटरीना और सलमान खान के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म युवराज के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की नज़दीकियां बढ़ती गई, लेकिन फिर भी दोनों ने कभी सार्वजनिक रुप से स्वीकार नहीं किया। इतना ही नहीं, दोनों के बीच ब्रेकअप के बाद भी प्यार देखने को मिलता है, जिसकी वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

कटरीना और सलमान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया, लेकिन बीच में जब दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी, तो दोनों ने लंबे समय तक एक साथ फिल्मों में भी काम नहीं किया। दोनों को फिल्मों में एक साथ न देखने पर उनके फैंस निराश हो गए थे, लेकिन फिर अचानक से सालों बाद दोनों ने एक साथ काम करने का फैसला लिया और फिर से टाइगर ज़िदा है से कमबैक किया। इसके बाद दोनों ने एक के बाद फिल्मों में भी काम किया।

सलमान के साथ रिश्ते पर बोलीं कटरीना कैफ

हाल ही में कटरीना कैफ ने एक कार्यक्रम में सलमान संग अफेयर की खबरों पर जवाब दिया। इस दौरान कटरीना कैफ ने कहा कि हम दोनों के बीच पिछले 16 सालों से सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं और मुझे जब भी ज़रूरत पड़ी, उन्होंने बिना किसी संकोच के मेरी मदद की, इसीलिए हमारे बीच सिवाय दोस्ती के कुछ भी नहीं है। साथ ही कटरीना कैफ ने कहा कि सलमान अपने दोस्तों के लिए जान भी दे सकते हैं और ले भी सकते हैं, ऐसे में वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

सलमान के लिए स्पेशल हैं कटरीना कैफ

भले ही कटरीना कैफ सलमान के साथ अपना सिर्फ दोस्ती का रिश्ता बता रही हो, लेकिन कई मौके पर दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए उमड़ चुका है। इतना ही नहीं, हाल ही में अवॉर्ड शो में जैसे ही कटरीना के नाम की घोषणा हुई, वैसे ही सलमान सीट से खड़े होकर उनके लिए सीटी बजाने लगे। इस तरह के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शामिल है। मतलब साफ है कि सलमान खान के लिए कटरीना कैफ बहुत ही ज्यादा स्पेशल हैं, भले ही अब दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता क्यों न हो।

उड़ी थी शादी की अफवाह

कटरीना और सलमान खान की शादी को लेकर कई बार अफवाह उड़ चुकी है, जिसमें बार बार यह दावा किया जाता है कि दोनों शादी कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल दोनों को ही उनका सही लाइफ पार्टनर नहीं मिल सका है। याद दिला दें कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा था, जिनके साथ अपने अफेयर को कई बार स्वीकार भी कर चुकी हैं, लेकिन कुछ साल पहले ही उनका उनसे भी ब्रेकअप हो गया।

Back to top button