बॉलीवुड

इस शख्स से Bigg Boss 13 में दूसरी शादी रचा सकती हैं एक्ट्रेस रश्मि देसाई, जानिए कौन हैं ये आदमी

प्यार हमेशा आपके पास रहे ये जरूरी नहीं हैं. कई लोगो को सच्चा प्यार लाइफ में कुछ ठोकरे खाने ए बाद नसीब होता हैं. उतरन सीरियल से फेमस हुई रश्मि देसाई भी शायद इसमें से एक हैं. रश्मि ने उतरन शो के ही अपने सीओ-स्टार नन्दीश संधू से साल 2012 में शादी रचाई थी. हालाँकि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और दोनों का 2016 में तलाक हो गया. इसके बाद रश्मि की लाइफ में अरहान खान की एंट्री हुई. पहले तो ये दोनों दोस्त हुआ करते थे लेकिन बाद में डेटिंग करने लगे. इनसे जुड़े करीबी सूत्रों की माने तो ये दोनों इसी साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

हालाँकि कहानी में ट्विस्ट ये हैं कि ये दोनों कपल किसी रेस्तरां या गार्डन में नहीं बल्कि बिग बॉस 13 के हाउस के अंदर शादी रचा सकते हैं. जी हाँ सूत्रों की माने तो ये कपल सारा खान – अली मर्चेंट और मोनालिसा – विक्रांत सिंह राजपूत के क़दमों पर चल सकते हैं. गौरतलब हैं कि ये दोनों कपल्स भी इसके पहले बिग बॉस हाउस में शादी रचा चुके हैं. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में पहले दिन ही एंट्री मारेगी, जबकि अरहान खान चार सप्ताह बाद आएँगे. बिग बॉस के अंदर होने वाली इस शादी में रश्मि के रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल रहेंगे. हालाँकि अरहान को बिग बॉस के साथ अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन करना बाकी हैं. यदि सब कुछ सही रहा तो इस बात के चांस बहुत ज्यादा हैं कि रश्मि और अरहान बिग बॉस 13 में शादी कर सकते हैं.

बता दे कि इन दिनों रश्मि देसाई का टीवी करियर भी कोई ख़ास नहीं चल रहा हैं. कुछ महीनो पहले ही उन्होंने खुलासा किया था कि वे एक तरह की स्किन कंडीशन से जूझ रही हैं. इस वजह से वो ऑन स्क्रीन नहीं आ पा रही हैं. ऐसे में यदि वो बिग बॉस पर आती हैं तो यक़ीनन उन्हें काफी पब्लिसिटी मिलेगी. ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि बिग बॉस में आने के बाद कई लोगो के करियर में उछाल भी आया हैं. उन्हें कई शो और फिल्मों के ऑफर मिलते रहते हैं. ऐसे में ये शो कर रश्मि अपने डूबता करियर को भी बचा सकती हैं. खासकर यदि वो शो के अंदर शादी करती हैं तो यक़ीनन शो की टीआरपी आसमान छुएगी. ऐसे में बिग बॉस मेकर्स भी ये पूरी कोशिश करेंगे कि ऐसा हो.

वैसे कुछ दिनों पहले ही जब स्पॉटबोई नाम के एक पोर्टल ने रश्मि का इंटरव्यू लिया था और उन्हें बिग बॉस एंट्री के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने कहा था “मुझे वहां से कॉल आया था, हमारी मीटिंग भी हुई, पर मुझे नहीं लगता कि मैं शो कर पाउंगी. मेरे कुछ निजी कारण हैं. हालाँकि वे चाहते हैं कि मैं भाग जरूर लू. तो देखिए आगे क्या होता हैं?

अब देखना ये होगा कि रश्मि सच में बिग बॉस 13 का हिस्सा बनती हैं या नहीं. वैसे सूत्रों की माने तो इसके चांस ज्यादा हैं. बताते चले कि हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करने वाले हैं.

Back to top button