राजनीति

जब पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन को देख दौड़ पड़ीं ममता बनर्जी, फिर हुआ हैरान करने वाला वाक्या

नरेंद्र मोदी देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं और देशभर में उनके करोड़ों समर्थक है। भाजपा पार्टी से नरेंद्र मोदी लोकसभा-2019 में प्रचंड जीत हासिल की है और उन्हें देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री चुना गया है। हर कोई नरेंद्र मोदी के बारे में जानना चाहता है लेकिन ज्यादातर लोग उनकी शादी के बारे में बात करते हैं। नरेंद्र मोदी के माता-पिता ने उनकी शादी 18 साल की उम्र में करवा दी थी लेकिन 2 साल बाद ही वे घर से भाग निकले और हिमाचल में जाकर अपना स्थान बना लिया। अब उनकी पत्नी साधारण जिंदगी जी रही हैं लेकिन अक्सर लोग उनसे मिलने चले आते हैं।जब पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन को देख दौड़ पड़ीं ममता बनर्जी, आगे क्या हुआ आप खुद जानें।

जब पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन को देख दौड़ पड़ीं ममता बनर्जी

कोलकाता हवाई अड्डे पर मंगलवार को संयोगवश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मिल गए। हवाईअड्डे से नई दिल्ली के विमान मे सवार होने से पहले जशोदाबेन को देखते ही ममता बनर्जी दौड़ प़ड़ीं और दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन भी किया। ममता बनर्जी के करीबी सूत्र के हवाले से बात सामने आई है कि पड़ोसी झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद जशोदाबेन वहां से लौटी थीं और धनबाद पश्चिम बंगाल के आसनसोल से काफी नजदीकी में पड़ता है और झारखंड पश्चिम बंगाल का पड़ोसी राज्य है। एक सूत्र ने बताया कि सीएम ममता और जशोदाबने के बीच की ये मुलाकात अचानक वाली थी। कुछ देर बातचीत करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जशोदाबेन के उपहार में एक साड़ी गिफ्ट की। कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि जशोदाबेन ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के आसनसोल कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा की और मंगलवार को वे दिल्ली वपस लौट रही थी।

आपको बता दें कि मंगलवार की शाम ममता बनर्जी बुधवार को मुलाकात की और इस दौरान वे राज्य के बकाया कोश के कई मुद्दों की बात सुनी हें। नरेंद्र मोदी से मिलने पर ममता ने उन्हें बुके दिया है और इसे देकर ममता जी भी काफी पसन्न हुई। जशोदाबेन ने कभी भी नरेंद्र मोदी से अपना हक नहीं मांगा और हमेशा उन्हें दुआएं ही दती हैं।

Back to top button