बॉलीवुड

कुंवारे रहते ही बूढ़े हो गए बॉलीवुड के ये 10 अभिनेता, फिर भी शादी की नहीं टेंशन

कहते हैं शादी एक ऐसा लड्डू हैं जो खाए वो भी पछताए और जो ना खा वो भी पछताए. हालाँकि आज हम आपको बॉलीवुड के दस ऐसे अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने शादी का लड्डू खाया नहीं लेकिन फिर भी मस्त और बिंदास लाइफ जी रहे हैं. इन लोगो को अपनी शादी का रद्दी भर भी टेंशन नहीं हैं. ये बस अपनी लाइफ अपने तरीके से जीने में यकीन रखते हैं. तो चलिए एक एक कर इनके बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

डीनो मोरिया

राज फिल्म से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया (42) की किस्मत करियर और प्यार दोनों में ही खराब रही. बॉलीवुड करियर तो उनका डूबा हुआ हैं ही लेकिन शादी के भी कोई ठिकाने नहीं हैं. डीनो बिपाशा बसु से लेकर लारा दत्ता तक को डेट कर चुके हैं लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची.

राहुल खन्ना

विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना 47 के हो गए हैं लेकिन अभी भी कुंवारे बैठे हैं. फिल्मों में भी उनका कोई बड़ा नाम नहीं हुआ हैं. हालाँकि उनका लुक आज भी लड़कियों को बड़ा लुभाता हैं.

अक्षय खन्ना

अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जितने वाले अक्षय खन्ना भी अपने भाई राहुल खन्ना की तरह कुंवारे हैं. 44 के अक्षय को शादी करने में कोई भी दिलचस्पी नहीं हैं. वे कहते हैं शादी और बच्चों की जिम्मेदारियों से मुझे डर लगता हैं.

सलमान खान

अब सलमान भाई के बारे में क्या बोले? इनकी शादी का इंतज़ार करते करते इनके फैंस बूढ़े हो गए लेकिन ये अभी भी जवान बने घूम रहे हैं. 53 के हो चुके सलमान खान कब शादी करेंगे ये अभी भी रहस्य ही बना हुआ हैं.

करण जोहर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जोहर 47 के हैं और उनका शादी का अभी कोई इरादा नहीं हैं. हालाँकि वे बिना शादी के दो जुड़वा बच्चों यश और रूही के पिता हैं. बताते चले कि वे पिता सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से बने थे.

रणदीप हूडा

रणदीप हूडा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं. 43 के रणदीप सुष्मिता सेन और नीतू चंद्रा को डेट कर चुके हैं. हालाँकि बात शादी तक नहीं पहुंची. फिलहाल वे अपने करियर को और ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए फोकस हैं.

उदय चोपड़ा

यश चोपड़ा के बेटे उदय (46) ‘धूम’ सीरिज से ज्यादा फेमस हुए हैं. उन्होंने सुषमा सेन और नर्गिस फकरी को डेट जरूर किया लेकिन शादी का हिसाब किताब किसी से नहीं जम पाया.

राहुल बोस

हाल ही में महंगे केले के बिल को लेकर चर्चा में आए राहुल बोस 52 के होने के बाद भी कुंवारे हैं. राहुल को शादी के रिश्ते में कोई विशवास नहीं हैं. वे कहते हैं जिंदगी में सेटल होने या प्यार पाने के लिए शादी करना जरूरी नहीं हैं.

साजिद खान

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान के भी कई एक्ट्रेस से चक्कर चले. जैकलीन फर्नांडिस भी इसमें से एक हैं. हालाँकि 48 के साजिद का शादी का अभी कोई मूड नहीं हैं.

तुषार कपूर

42 के तुषार ने भी अभी तक शादी नहीं रचाई हैं. हालाँकि सरोगेसी के माध्यम से वे बेटे लक्ष्य के पिता जरूर बन गए हैं.

Back to top button