मुलायम-अखिलेश ड्रामा बेनकाब, मुलायम बोले- अखिलेश ही अगले CM, करूँगा अखिलेश का चुनाव प्रचार!

यूपी में चुनाव से पहले सियासत गरमा चुकी है. सभी पार्टियां जमकर रैलियां कर रही हैं और वोटरों को लुभाने की हर कोशिश कर रही हैं. ऐसे में अब समाजवादी पार्टी के अंदरुनी झगड़े में नया ट्विस्ट ये है कि मुलायम सिंह यादव अब परिवार के सारे पुराने झगड़े भुला चुके हैं. मुलायम सिंह अपने बेटे और यूपी सीएम अखिलेश यादव पर नरम पड़ते दिख रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह कल से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के लिए प्रचार शुरू कर देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे.

Mulayam singh's dirty politics

इसके पहले मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन के सवाल पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कांग्रेस सपा के गठबंधन को सिरे से खारिज कर दिया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी के समर्थक कांग्रेस के उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव में खड़े हों. लेकिन अब मुलायम अपने स्टैण्ड से यू-टर्न मारते दिख रहे हैं. शिवपाल यादव के सवाल पर भी मुलायम सिंह बोले वह कैसे अलग पार्टी बना सकते हैं अभी उनसे बात करूंगा, गुस्से में बोल रहे होंगे.

पुरानी बात भूलकर आगे बढने का वक्त :

मुलायम ने कहा कि अब पुरानी बात भूलकर आगे बढने का वक्त है. उन्होंने कहा कि अमर सिंह भी नाराज नहीं है वह मेरा सम्मान करते हैं. इतना ही नहीं आजम खां के प्रधानमंत्री को रावण कहने के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं बड़े नेता हैं आजम खां को ऐसी टिप्पणी से बचना चाहिए. मुलायम ने यह भी कहा कि पीएम पर कोई टिप्पणी नहीं करेगें. अमित शाह के बयानों पर मुलायम सिंह ने कहा कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.

उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के अखिलेश धड़े के बीच गठबंधन के बावजूद बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. अब सभी की निगाहें 11 मार्च को आने वाले चुनाव परिणाम पर टिकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!