बॉलीवुड

महंगे बंगले से लेकर लग्जरी गाड़ियों तक, ऐश्वर्या राय के पास हैं ये 6 सबसे महंगी चीजें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं. उनका अभिनय काफी सराहा गया हैं. ऐश्वर्या ने अपने करियर में नाम और शोहरत के साथ ढेर सारा पैसा भी कमाया हैं. हर सेलिब्रिटीज की तरह ऐश्वर्या की लाइफ स्टाइल भी बड़ी लग्जरी टाइप की हैं. वैसे इसमें कोई बुराई भी नहीं हैं. ऐश्वर्या ने ये सारा पैसा अपनी मेहनत की कमाई से ही कमाया हैं. जब व्यक्ति के पास बहुत पैसा होता हैं तो वो महँगी महँगी चीजें खरीदने का भी शौक रखता हैं. किसी को बंगले का शौक होता हैं तो कोई महँगी गाड़ियां चलाना पसंद करता हैं. वहीं महिलाओं को ज्वेलरी भी बहुत अच्छी लगती हैं. ऐसे में आज हम आपको ऐश्वर्या राय के पास मौजूद 6 ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत बहुत अधिक हैं. इन्हें आप ऐश्वर्या की सबसे महँगी चीजें भी कह सकते हैं.

30 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट

ऐश्वर्या राय के पास मुंबई के बांद्रा इलाके में एक बहुत ही आलिशान अपार्टमेंट हैं. आपको जान हैरानी होगी कि इस अपार्टमेन्ट की कीमत 30 करोड़ रुपए हैं. इसके अंदर 5 बड़े बेडरूम हैं. साथ ही इसमें फ्रेंच विंडोज भी लगी हुई हैं. ये दिखने में बेहद सुंदर लगता हैं.

दुबई में 15 करोड़ का विला

अक्सर फ़िल्मी सितारें काम से ब्रेक लेने के बाद छुट्टियाँ मनाने विदेश जाते रहते हैं. ऐश्वर्या को शॉपिंग करने और वेकेशन एन्जॉय करने के लिए दुबई जाना पसंद हैं. ऐसे में अपने आराम के लिए उन्होंने दुबई में ही एक विला खरीद रखा हैं. इसकी कीमत 15 करोड़ रुपए हैं. बता दे कि ये विला शहर के बीच मौजूद हैं. ऐश्वर्या ने इसे काफी पहले ख़रीदा था ऐसे में वर्तमान में तो इसकी कीमत तीन गुना बढ़ गई हैं.

3.2 करोड़ की Bentley CGT कार

ऐश्वर्या हमेशा अपनी लग्जरी कार में ही सफर करती हैं. ऐसे में उनके पास Bentley CGT कंपनी की एक कार भी हैं. इस कार की कीमत पुरे 3 करोड़ 20 लाख रुपए हैं.

2.35 करोड़ की Mercedes Benz S500

ऐश्वर्या के पास सिर्फ एक दो कारे ही नहीं बल्कि कई गाड़ियां हैं. इसमें 2.35 करोड़ की Mercedes Benz S500 भी शामिल हैं.

1.2 करोड़ की  Audi 8L

सभी अमीर लोगो के बीच ऑडी कंपनी की कारें बहुत पॉपुलर हैं. ऐश्वर्या राय भी कोई अलग नहीं हैं. उन्हें भी ये कार बहुत भाती हैं. इसलिए उन्होंने 1.2 करोड़ की  Audi 8L खरीदी हैं.

गहने और साड़ियां

हर महिला की तरह ऐश्वर्या को साड़ी और गहनों का भी बड़ा शौक हैं. जब ऐश ने अभिषेक से शादी रचाई थी तो 75 लाख की साड़ी और 50 लाख की अंगूठी पहनी थी. गौरतलब हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में एक दुसरे से शादी रचाई थी. उस समय ये रकम बहुत मायने रखती थी.

वैसे आपको इनमे से कौन सी चीज सबसे ज्यादा पसंद आई हैं? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दे. यदि आपके पास ढेर सारे पैसे होते तो आप क्या खरीदना पसंद करते? यह भी हमें बताए. साथ ही ये जानकारी पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे.

Back to top button