सारा-कृति के बाद बॉलीवुड की इस हसीना पर आया सुशांत सिंह राजपूत का दिल, क्या करने वाले हैं शादी?

छोटे पर्दे से एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. सुशांत को पहला ब्रेक जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिला था. इस सीरियल से वह घर-घर में फेमस हो गए थे. इसके बाद बाद बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म ‘काई पो चे’ से हुई. ये फिल्म बॉलीवुड में हिट साबित हुई और सुशांत इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा बन गए. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं. इन दिनों सुशांत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में सारा और सुशांत के बीच बढ़ा विवाद काफी लाइमलाइट में है. लेकिन इसी बीच सुशांत के डेटिंग की खबर सामने आ रही है. जी हां, खबरें हैं कि सुशांत बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना को डेट कर रहे हैं.

कर रहे हैं इस एक्ट्रेस को डेट

सुशांत का नाम आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहता है. सबसे पहले सुशांत ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट किया था. अंकिता सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत की हीरोइन थीं. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद सुशांत अंकिता से दूर हो गए. बाद में खबरें आयीं कि वह अभिनेत्री कृति सैनन को डेट कर रहे हैं. लेकिन जब सुशांत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया.

लेकिन अब एक ताज़ा रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों सुशांत का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के लिए धड़क रहा है. दोनों आजकल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हालांकि अभी भी पूछने पर यह खुद को एक-दूसरे के अच्छे दोस्त ही बता रहे हैं. दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किये जा चुके हैं. हाल ही में सुशांत और रिया सुशांत के लोनावाला वाले घर पर मस्ती करते हुए देखे गए थे. ख़बरों की मानें तो दोनों डेटिंग की बात को सीक्रेट रखना चाहते हैं इसलिए मीडिया के सामने रिश्ते में होने की बात को नकार रहे हैं. लेकिन एक और खबर की मानें तो दोनों की सबसे छुपकर शादी करने की प्लानिंग भी है.

फिजिक्स में नेशनल ओलिंपियाड विनर हैं सुशांत

सुशांत की शुरूआती पढ़ाई सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से हुई है. आगे की पढ़ाई के लिए वह दिल्ली आ गए. दिल्ली में उन्होंने कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल में पढ़ाई की फिर यहीं के दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की. इतना ही नहीं, सुशांत फिजिक्स में नेशनल ओलिंपियाड विनर हैं.

सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है. ‘काई पो चे’ के बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी’, ‘बोयोम्केश बक्शी’ और ‘राब्ता’ जैसी फिल्मों में नजर आये. साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह सारा अली खान के साथ नजर आये थे. इसी फिल्म के बाद सारा और सुशांत का अफेयर सुर्ख़ियों में आया था. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनका भी ब्रेकअप हो गया है.

पढ़ें- नहीं सुलझा सारा और सुशांत के बीच का झगड़ा, एक दूसरे की शक्ल भी नहीं चाहते हैं देखना

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.