विशेष

खुद से 13 साल बड़ी एक्ट्रेस पर आया हार्दिक पंड्या का दिल, एक बच्चे की मां को करना चाहते हैं डेट

नंबर वन हैं. इन दिनों हार्दिक पंड्या मुंबई में अपनी वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. वेस्ट इंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम ने उन्हें आराम दिया है. हार्दिक पंड्या भारतीय क्रिकेट टीम के वह खिलाड़ी हैं जिन पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं मरती हैं. एली अवराम, परिणीती चोपड़ा से लेकर ईशा गुप्ता के साथ हार्दिक का नाम जोड़ा जा चुका है. बता दें, पिछले कुछ टाइम से क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एली अवराम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों कई मौकों पर साथ भी दिखाई देते थे. लेकिन बाद में खबरें आयीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक इन दिनों अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं. नताशा आज कल नच बलिये में अपने एक्स पार्टनर अली गोनी के साथ दिखाई दे रही हैं. लेकिन एक टाइम ऐसा भी था जब हार्दिक खुद से उम्र में 13 साल बड़ी एक बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते थे.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करना चाहते हैं डेट

जी हां, जिस अभिनेत्री पर हार्दिक का दिल आया था वह उम्र में उनसे 13 साल बड़ी हैं और एक बच्चे की मां भी हैं. हार्दिक इस शादीशुदा एक्ट्रेस को इतना पसंद करते हैं कि वह उन्हें अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं. बता दें, हार्दिक का दिल जिस हसीना के लिए धड़कता है वह कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान की पत्नी और तैमूर अली खान की मां करीना कपूर खान हैं. हाल ही में विश्व कप से पहले जब हार्दिक पंड्या और के एल राहुल ‘कॉफ़ी विद करण’ शो पर गए थे तब काफी बवाल हुआ था. इसी दौरान जब शो के होस्ट करण जौहर ने हार्दिक से पूछा था कि वह किस हीरोइन को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया था. खैर, ये तो रही पास्ट की बातें. प्रजेंट की बात करें तो खबर है कि हार्दिक इन दिनों नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं.

सर्बियन एक्ट्रेस हैं नताशा

बता दें, नताशा स्टेनकोविक को सबसे पहले बिग बॉस के हाउस में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. इसके बाद वह बादशाह के फेमस गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में दिखाई दी थीं. नताशा सर्बिआ में जन्मी एक सर्बियन एक्ट्रेस हैं जो मुंबई में आकर रह रही हैं. बॉलीवुड में पहली बार वह प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में दिखाई दी थीं. हालांकि, पॉपुलरिटी उन्हें बिग बॉस में आकर मिली.

भाई की बर्थडे पार्टी पर पहुंचे थे नताशा के साथ

कुछ दिनों पहले नताशा और हार्दिक को एक साथ मुंबई के बांद्रा स्थित एक कैफ़े में देखा गया था और तभी से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अटकलें तेज हो गयीं थीं. कहा जा रहा था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आये थे और दोनों के बीच नजदीकियों को देखते ही उनके रिश्ते में होने की बात सामने आई है. इतना ही नहीं, इसके अलावा एक और ऐसा सबूत मिला है जिससे कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में हार्दिक पंड्या के बड़े भाई कुणाल पंड्या का जन्मदिन था, जिसकी पार्टी उन्होंने अपने घर पर ही दी थी. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में हार्दिक अपने साथ नताशा को लेकर गए थे और नताशा से सबका परिचय अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में करवाया था.

पढ़ें- नन्हे तैमूर ने मम्मी को कसरत करते देख दिया ऐसा क्यूट रिएक्शन, वायरल हुआ करीना का जिम विडियो

Back to top button
?>