विशेष

नन्हे तैमूर ने मम्मी को कसरत करते देख दिया ऐसा क्यूट रिएक्शन, वायरल हुआ करीना का जिम विडियो

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. बीते दिनों करीना कपूर अपने रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चा में थीं. उन्होंने अपने शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन जैसी अभिनेत्रियों का इंटरव्यू लिया था. करीना का यह शो महिलाओं को काफी पसंद आया था. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं.

वायरल हुआ करीना का जिम विडियो

 

View this post on Instagram

 

Cool #taimuralikhan sits on the treadmill ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

करीना महिलाओं के बीच एक फैशन दीवा के रूप में प्रसिद्ध हैं. इन दिनों करीना जीटीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज कर रही हैं. करीना की आये दिन जिम विडियो वायरल होती रहती हैं. कभी जिम के अंदर से उनकी कोई विडियो आती है तो कभी जिम के बाहर उन्हें स्पॉट किया जाता है. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक जिम विडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. इस क्यूट विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

नन्हे तैमूर भी दिखे साथ

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें करीना जिम में पसीना बहाती दिखाई दे रही हैं. वहीं, छोटे नवाब तैमूर अपनी मम्मी को एक्सरसाइज करते हुए बड़े ध्यान से पास में बैठकर टकटकी लगाकर देख रहे हैं. करीना कपूर के फैन क्लब द्वारा इस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस विडियो के नीचे कैप्शन दिया गया है, “प्रिंस तैमूर अपनी मम्मी को एक्सरसाइज करते हुए देख रहा है”. फैंस को यह विडियो बेहद पसंद आ रहा है और वह नन्हे तैमूर की तारीफ करते नहीं थक रहे. कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि वह दिन दूर नहीं जब तैमूर भी फिटनेस एक्सपर्ट बन जाएगा.

सबसे फेमस स्टारकिड हैं तैमूर

बता दें, तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. जन्म से ही तैमूर ने अपनी क्यूटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. वह हर समय लाइमलाइट में रहते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि तैमूर अपने मम्मी-पापा से भी बड़े स्टार बन गए हैं. सैफ और करीना से ज्यादा मीडिया तैमूर की तस्वीरें खींचने के लिए पागल रहती है. एकक इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया था कि तैमूर की एक तस्वीर के लिए उन्हें 1500 रुपये मिलते हैं.

अक्षय के साथ ‘गुड न्यूज़’ में आएंगी नजर

हाल ही में करीना कपूर ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैम्प पर वॉक करके सुर्खियां बटोरी थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का एक गाउन पहना था जिसमें वह बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं. बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अभिनेता इरफ़ान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार के साथ आखिरी बार वह साल 2009 में ‘कमबख्त इश्क’ में दिखी थीं.

पढ़ें- शाहिद या सैफ नहीं बल्कि ये एक्टर था करीना का पहला क्रश, फिर आया एक्टर का ऐसा रिएक्शन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button