विशेष

श्रीदेवी का वैक्स स्टेचू देखकर फूटा लोगों का गुस्सा, इन सितारों से भी नहीं मिलती उनकी मूर्ती

मेडम तुसाद में अपनी मूर्ती देखना बॉलीवुड या हॉलीवुड में काम करने वाले हर सितारे का सपना होता है. यह उनके लिए गौरव की बात होती है. मेडम तुसाद में वैक्स स्टेचू लगने का मतलब है कि आपने अपने जीवन में इतना नाम कमा लिया है कि आप इस लायक हुए. यह अपने आप में किसी उपलब्धि से कम नहीं होता. अपनी मोम की मूर्तियों को अनावरण करने के लिए सितारे खासतौर पर म्यूजियम पहुंचते हैं. हाल ही में सिंगापुर मेडम तुसाद में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के मूर्ती का अनावरण किया गया. इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद था. श्रीदेवी की मूर्ती को मिस्टर इंडिया के गाने ‘हवा हवाई’ का लुक दिया गया था.

श्रीदेवी के मोम स्टेचू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई और कुछ फैंस को ये तस्वीरें बिलकुल पसंद नहीं आयीं. उनका मानना था कि ये स्टेचू श्रीदेवी की खूबसूरती के साथ इंसाफ नहीं करता. उनके अनुसार श्रीदेवी इस मोम के स्टेचू से कहीं ज्यादा खूबसूरत थीं. कई बार मोम की गुणवत्ता ख़राब होने की वजह से मूर्ती वैसी नहीं बनती जैसे ये स्टार दिखते हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए कुछ मशहूर हस्तियों की तस्वीरें लेकर आये हैं जिनकी मोम की मूर्तियां उनके जैसी बिलकुल नहीं दिखतीं.

रणवीर सिंह

पेरिस में लगा रणवीर सिंह का मोम का पुतला उनके जैसा कम और कोरियोग्राफर शामक दावर जैसा ज्यादा दिखाई देता है.

शाहरुख़ खान

लंदन के मेडम तुसाद में लगे शाहरुख़ खान के इस मोम के पुतले को फिल्म ‘फैन’ के कैरेक्टर गौरव का रूप दिया गया था. यह मोम की मूर्ती निश्चित रूप से शाहरुख़ की नहीं दिख रही है.

अमिताभ बच्चन

2000 में लंदन के मेडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा पाने वाले बिग-बी पहले भारतीय कलाकार थे.  हालांकि, ये मूर्ती अमिताभ बच्चन के रियल लुक से बिलकुल अलग दिखती है.

सलमान खान

जैसा कि आप देख सकते हैं सलमान खान की मूर्ती भी उनसे बिलकुल अलग दिख रही है. इस वैक्स की मूर्ती में भाई की आंख और मुंह में खामी नजर आ रही है.

कटरीना कैफ

साल 2015 में कटरीना कैफ ने अपनी इस वैक्स की मूर्ती का अनावरण किया था. लेकिन कटरीना कैफ के फैंस ये मूर्ती देख कर बहुत निराश हुए थे. उनके अनुसार कटरीना की ये मूर्ती उनके जैसी बिलकुल नहीं थी.

करीना कपूर

यह मूर्ती निश्चित रूप से करीना कपूर जैसी नहीं दिखती. करीना की मूर्ती को फिल्म ‘रॉ वन’ के गाने ‘छम्मक छल्लो’ का रूप दिया गया था.

पढ़ें- मां के मूरत को देख भावुक हुई जान्हवी कपूर, खड़े होकर एकटक देखती रही और फिर चुपके से..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button