बॉलीवुड

इस हफ्ते ‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि’ में रचा जाएगा इतिहास, 2 कंटेस्टेंट खेलेंगे 1Cr का सवाल

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर क्विवज शो ‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर शुमार है। बीते कई सप्ताह से यह शो टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है, जिसकी वजह से लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। ‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ में अब तक कोई करोड़ रुपये के सवाल तक नहीं पहुंच पाया है, लेकिन इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट करोड़ रुपये के सवाल पर पहुंचते हुए नज़र आएंगे, जिसका प्रोमो रिलीज हो गया है। जी हां, ‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ में अभी तक सिर्फ एक महिला एक करोड़ तक के सवाल पर पहुंची थी, लेकिन जवाब नहीं पता होने पर उन्होंने गेम छोड़ दिया था।

‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ में अमिताभ बच्चन अपने सवालों से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा देते हैं, जिसके बाद कंटेस्टेंट की धड़कने भी काफी तेज़ धड़कने लगती हैं। अभी तक इस सीजन में कई कंटेस्टेंट ने भाग लिया, लेकिन कोई भी 1 करोड़ के सवाल तक नहीं पहुंच पाया, जिसकी वजह से अभी तक ‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ का जवाब नहीं मिल पाएगा। ऐसे में आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें कंटेस्टेंट नज़र आ रहे हैं, जोकि 1 करोड़ रुपये का सवाल खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

19 साल के हिमांशु रच सकते हैं इतिहास

 

‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ का नया प्रोमो सोनी टीवी ने रिलीज किया है, जिसमें एक 19 साल का लड़का, जिसका नाम हिमांशु है, वह इस गेम को खेलता हुआ नज़र आ रहा है। इस गेम वह अपनी ज़िंदगी से जुड़ी सारी बातें रखता हुआ नज़र आ रहा है। और इसी प्रोमो में दिखाया गया है कि हिमांशु एक करोड़ के सवाल तक पहुंच पाएं, लेकिन वह जीतेंगे या नहीं, ये तो पूरा एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा, लेकिन इस प्रोमो के आने के बाद लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है।

किसान का बेटा रच सकता है इतिहास

 

‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ के इस हफ्ते आप दो ऐसे कंटेस्टेंट को देखेंगे, जो करोड़ रुपये का सवाल खेलते हुए नज़र आएँगे। इसमें से एक हिमांशु है, जिसके बारे में हमने ऊपर बताया है। तो वहीं दूसरे कंंटेस्टेंट बिहार के हैं, लेकिन उनके नाम के बारे में खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, यह बताया गया है कि वे किसान के बेटे हैं और वे आईएएस अफसर बनना चाहते हैं। इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि 1 करोड़ के सवाल के जवाब को वे लॉक करने को कहते हैं, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या वह करोड़पति बनेंगे या नहीं।

रोमांच से भरा होगा ये सप्ताह

‘कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11’ के इतिहास में पहली बार दो कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर एक ही हफ्ते में पहुंचेंगे, जिसमें से देखने वाली बात यह होगी कि आखिर इनमें से कौन बनेगा करोड़पति या फिर किसका सपना टूटेगा, लेकिन टीआरपी के मामले में यह सप्ताह काफी दिलचस्प होने वाला है। बता दें कि इन दोनों कंटेस्टेंट को सोमवार से शुक्रवार के बीच में खेलता हुआ दिखाया जाएगा, जिसकी वजह से लोगों की दिलचस्पी बढ़ती हुई नज़र आ रही है।

Back to top button