बॉलीवुड

आज भी इस एक्ट्रेस के कायल हैं बॉलीवुड के महानायक, कभी उठाते थे इनकी जूतियां

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जो अपने पुराने क्रश की बात करते हैं। कुछ समय पहले करीना कपूर खान ने बताया था कि उनका पहला क्रश राहुल रॉय थे और शाहिद कपूर का पहला क्रश एक्ट्रेस हर्षिता भट्ट रही हैं। उसी तरह से महानायक ने बताया कि उनका पहला क्रश कौन हुआ करता था। आज भी इस एक्ट्रेस के कायल हैं बॉलीवुड के महानायक, खुद इस बात का खुलासा किया है।

आज भी इस एक्ट्रेस के कायल हैं बॉलीवुड के महानायक

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक यूहीं नहीं कहा जाता। वे इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जो 76 साल की उम्र में एक साथ कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। मगर क्या आप जानते हैं जिसके आप फैन हैं वो किसके फैन हैं? हाल ही में एक सिंगिंग रिएलिटी शो में सुपरस्टार सिंगर में अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है कि वे एक्ट्रेस वहीदा रहमान के बहुत बड़े फैन है। उनका पहला क्रश वही थीं औ उनसे जुड़ी बातों का भी खुलासा किया है।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि वे वहीदा रहमान को अपना आइडल मानते हैं और उनके लिए सबसे खूबसूरत महिला वहीदा रहमान आज भी हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने साल 1971 का एक किस्सा शेयर किया जब वो फिल्म रेश्मा और शेरा की शूटिंग कर रहे थे और इसमें उन्हें पहली बार वहीदा रहमान के साथ काम करने का मौका मिला था। उस समय शूटिंग के समय एक बार वो वहीदा रहमान की जूतिंया उठाकर उनकी तरफ भागे थे क्योंकि वो गर्म रेत में नंगे पांव बैठीं थीं।

अमिताभ बच्चन ने बताया, ”पहली बार मुझे उनके साथ फिल्म रेशमा और शेरा में काम करने का मौका मिला था और शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए सुनील दत्त और वहीदा जी को रेत पर नंगे पांव बैठना पड़ा था, उस समय तापमान के चलते जूतों के साथ खड़ा होना मुश्किल था। ऐसे में निर्देशक ने जैसे ही कट कहा मैं तुरंत उनकी जूतियां लेकर उनकी तरफ भागा और उन्हें पहना दिया। मैं बयां नहीं कर सकता कि वो पल मेरे लिए कितना खास है।” उन्होंने आगे कहा कि वहीदा जी भारतीय महिला का परफेक्ट उदाहरण रही हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत बड़ा और अविश्वसनीय योगदान दिया है जो लफ्जों में बयां नहीं किया जा सकता।

Back to top button