बॉलीवुड

Video: इस वजह से मुंबई की सड़कों पर जमकर नाचीं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, कहा- दिल्ली से हूं…

निया शर्मा का नाम आज टीवी इंडस्ट्री की कुछ उन नामचीन अभिनेत्रियों में आता है, जो भारत में मशहूर होने के साथ-साथ बाहर भी मशहूर हैं. निया शर्मा आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं. वह हमेशा अपने नए-नए और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. निया अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि निया को एशिया की सबसे सेक्सी स्टार का भी खिताब मिल चुका है.

वायरल हुआ निया का डांस विडियो

मुंबई में गणेश महोत्सव को बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. 2 सितंबर से यह पर्व पूरे देश में शुरू हो चुका है जो कि 10 दिनों तक चलेगा. बॉलीवुड से लेकर कई टीवी सितारों ने अपने-अपने घरों में गणपति की स्थापना की. ऐसे में हाल ही में निया भी अपने घर गणपति को बड़े धूमधाम से लेकर आयीं. निया ने गाजे बाजे के साथ गजानन का स्वागत किया.

 

View this post on Instagram

 

Kyuki hum Dilli se hai aur hume bas mauka chahiye! ?? #ganpathibappamorya #mumbai @cashmakeupartistry @rishabskhanna we were meant to welcome your #ganpatiji? ??!!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इन दिनों सोशल मीडिया पर निया का एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नाच-गाकर बप्पा का स्वागत कर रही हैं. बता दें, निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह ढोल की ताल पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस डांस विडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा है कि, “क्योंकि हम दिल्ली से हैं और हमें सिर्फ मौका चाहिए”. निया का यह विडियो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और वह जमकर निया की तारीफ कर रहे हैं.

फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

हाल ही में निया ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट करवाया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में निया ने एक पिंक कलर का गाउन पहना था और साथ ही पिंक कलर का आई मेकअप किया था. निया की ये तस्वीरें फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आई थीं. साथ ही उन्होंने पर्पल रंग के ड्रेस में भी एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं.

युवाओं के बीच निया का है बहुत ज्यादा क्रेज

निया का जन्म 17 सितंबर सन 1990 में हुआ था. 28 साल की निया आये दिन किसी न किसी वजह से विवादों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी वेब सीरीज को लेकर विवाद में आ जाती हैं तो कभी इवेंट में पहने गए अपने अल्ट्रा मॉडर्न कपड़ों को लेकर. यह कहना गलत नहीं होगा कि निया टीवी इंडस्ट्री की फैशन दिवा हैं. निया ने दिल्ली के जगन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज से अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है. निया आये दिन इन्स्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं और आपको बता दें युवाओं के बीच उनका अच्छा-खासा क्रेज होने के कारण सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

पढ़ें- जानिये क्यों गणेश जी को तुलसी चढ़ाना होता है वर्जित, पढ़ें तुलसी ना चढ़ाने से जुड़ी ये कथा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button