पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ क्यों है ये टिक-टॉक गर्ल? क्या टिकटोक वीडियो बनायेनेग इमरान?

आजकल भारत से पाकिस्तान ऐसा चिढ़ा बैठा है मानों कोई बीवी अपने पति से खफा हो। उसकी शिकायत ये है कि भारत ने जब जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया उनसे राय क्यों नहीं ली। ये तो हद हो गई और उसके बाद से हर दिन किसी ना किसी वजह से इमरान खान भारतीयों के मजाक के पात्र बन जाते हैं। अब उनके साथ एक लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है और सबके मन में एक ही सवाल है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ क्यों है ये टिक-टॉक गर्ल? आखिर इनका क्या कनेक्शन है ?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ क्यों है ये टिक-टॉक गर्ल?

पाकिस्तान में आजकल दो लड़कियां इंटरनेट सेंसेशन बनी हैं जो टिक-टॉक हस्तियां हैं। पाकिस्तान की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ इनका वीडियो वायरल हो रहा है इन हस्तियों के साथ वीडियो बनाकर हरीम शाह और सुंदल खटक नाम की दो खूबसूरत लड़कियां सुर्खियां बटोर रही हैं। ये लड़कियां पाकिस्तान के पीएम से लेकर विदेश मंत्री तक के साथ नजर आ चुकी हैं। हरीम और सुंदल कई बार धोखे से भी राजनेताओं के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाकर अपलोड कर देती हैं। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ भी उनका टिक-टॉक वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई हैं। लोगों को हैरानी हो रही है कि जिन राजनेताओं से मुलाकात करना मुश्किल होता है उनके साथ ये लड़कियां टिक-टॉक वीडियो कैसे बना लेती हैं। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो पाकिस्तान से बात करते हुए हरीम ने बताया कि उन्होने टिक-टॉक वीडियो मजे के लिए बनाना शुरु किया था। उनसे सवाल किया गया कि इतने प्रभावशाली राजनेताओं तक वे पहुंच कैसे जाती हैं, तो उनके जवाब में हरीम ने बताया, ‘मैं पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की बहुत बड़ी समर्थक हूं और इसी पार्टी से मैं लंबे समय से जुड़ी हूं। इसलिए मुझे पीटीआई के नेताओं से मिलने का मौका मिल जाता है और मैं उनके साथ टिक-टॉक वीडियो बना लेती हूं।’

 

इसके बाद सुंदल ने बताया, ‘मैंने अपना पहला वीडियो पीटीआई नेता और पंजाब से मंत्री फय्याल-उल-हसन चौहान के साथ बनाया। मुझे अच्छा रिस्पॉन्स आया तो मैंने ये काम जारी रखा। यह वीडियो बिना किसी योजना के बनाया गया था। हम उनसे एक गंभीर मुद्दे पर मिलने गए थे और तभी हमें अचानक वीडियो बनाने का ख्याल आया और हमने बना लिया।’ हमेशा परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाक रेल मंत्री शेख रशीद को भी इन लड़कियों ने चकमा देकर टिक-टॉक वीडियो बना लिया था। रेल मंत्री के साथ भी दोनों ने पोज देकर तस्वीरें लीं और उनके आगे खड़ी सुंदल वीडियो बना रही होती हैं।

हमेशा कोई ना कोई सेलिब्रिटी आता है सामने

सुंदल और हरीम ना सिर्फ राजनेताओं के साथ बल्कि बाकी सेलिब्रिटीज के साथ भी वीडियो बनाने पहुंच जाती हैं। जैसे क्रिकेटर, फिल्मी सितारे या फिर कोई भी सितारा हो ये सबसे मिलने पर कोई ना कोई वीडियो जरूर बनाती हैं। टिक-टॉक सेलिब्रिटी बन चुकी हरीम ने बताया कि वे अपने देश के सभी प्रभावशाली नेताओं के साथ वीडियो बनाना चाहती हैं और वे बिलावल भुट्टों के साथ भी एक वीडियो रिकॉर्ड करना चाहती हैं।