बीजेपी को यूपी जिताने… पीएम मोदी के समर्थन में ‘ट्रम्प सेना’ ने भरी हुंकार! गठबंधन की निकली हवा!

लखनऊ/नई दिल्ली – 2017 के विधानसभा चुनावों के पहले चरण में आज गोवा और पंजाब में मतदान हुआ, लेकिन सबसे बड़ा संग्राम तो उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में होने वाला है। यूपी क्योंकि देश का सबसे बड़ा राज्य है और केन्द्र कि कुर्सी का रास्ता भी यूपी से ही होकर गुजरता है, इसलिए सभी सियासी दलों ने इस बार अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बार का यूपी चुनाव बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इन चुनावों में अमेरिकी तड़का लग गया है। Trump sena election campaign.

‘ट्रंप सेना’ करेगी यूपी में बीजेपी का प्रचार –

Trump sena election campaign

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप द्वारा सात देशों के मुस्लिम नागरिकों के अमेरिका प्रवेश पर रोक लगाने के बाद उनका दुनियाभर में विरोध हो रहा है, लेकिन वहीं दूसरी ओर ‘ट्रंप सेना’ नामक नवोदित संगठन ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धौलाना विधानसभा सीट से प्रचार करना शुरू कर दिया है। धौलाना विधानसभा सीट से बीजेपी के डॉ. रमेश चंद तोमर मैदान में हैं।

Trump sena election campaign

आपको बता दें कि ‘ट्रंप सेना’ का गठन हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और उनके पलायन को रोकने के लिए किया गया है। ‘ट्रंप सेना’ के सदस्यों का कहना है कि अगर किसी हिन्दू को कोई डराकर पलायन होने को मजबूर करता है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। गौरतलब है कि सांसद योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में कहा था कि हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के कारण पश्चिमी उत्तर प्रदेश कहीं दूसरा कश्मीर न बन जाए।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश नहीं बनेगा दूसरा कश्मीर –

Trump sena election campaign

बीजेपी उम्मीदवार डॉ. रमेश चंद तोमर ने कहा कि, ‘धौलाना विधानसभा को मौलाना विधानसभा बनने से रोकना होगा।’ वहीं ‘ट्रंप सेना’ के सदस्यों का कहना है कि, ‘इसी कारण युवाओं को साथ लेकर ‘ट्रंप सेना’ बनाई है। ‘अगर कोई फतवा जारी कर कहता है कि मुस्लिम उम्मीदवार को ही वोट दो, तो उन्हें यह ध्यान रखना होगा इसके जवाब देने के लिए ‘ट्रंप सेना’ तैयार है। दरअसल, धौलाना में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने यहां की चुनावी रणनीति तय कि थी। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा था, ‘अगर हिंदू चाहते हैं कि यह इलाका कश्मीर न बने तो हिंदुओं को बीजेपी उम्मीदवारों के साथ आना होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.