बॉलीवुड

नील नितिन मुकेश की बेटी ने मनाई पहली गणेश चतुर्थी, लहंगा पहन दिख रही बेहद क्यूट, देखे तस्वीरें

हम सभी सालों से गणेश चतुर्थी मनाते आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये होती कि हर साल हमें उतना ही मजा आता हैं जितना पिछली बार आया था. ये त्यौहार ही कुछ ऐसा हैं कि इसमें हर कोई खुश और उत्साहित दिखाई देता हैं. वैसे कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी ये पहली गणेश चतुर्थी होती हैं. दरअसल हम यहाँ उन छोटे और नन्हे बच्चो की बात कर रहे हैं जिनकी उम्र 1 साल के अंदर हैं. ऐसी ही एक नन्ही स्टार किड हैं नुर्वी. आप सभी बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश को तो जानते ही होंगे. नुर्वी उन्ही की बेटी हैं. बताते चले कि नील ने साल 2017 में रुमिनी सहाय नाम की लड़की से शादी रचाई थी. इस शादी के करीब एक साल बाद रुकमनी गर्भवती हुई थी. फिर 9 महीने के बाद इनके घर लक्ष्मी के रूप में नुर्वी आई.

कल 2 सितंबर को नील नितिन मुकेश के परिवार ने भी देश के बाकी लोगो की तरह गणेश उत्सव मनाया. इस दौरान सबकी निगाहें उनके घर की सबसे छोटी सदस्य नुर्वी पर टिकी रही. नुर्वी कुछ ही महीनो में पुरे 1 साल की हो जाएगी. ये उसकी पहली गणेश चतुर्थी हैं. इस मौके पर उसके घर वालो ने अपनी लाडली बेटी को ट्रेडिशनल अवतार में ड्रेस किया. इस दौरान नुर्वी ने गुलाबी रंग का एक खुबसुरत सा लहंगा पहन रखा था. इस लहंगे में हमारी नन्ही सी नुर्वी हद से ज्यादा क्यूट लग रही थी.

नुर्वी की जब फोटो कैप्चर की गई तो उसके चेहरे के क्यूट एक्सप्रेशन देखने लायक थे. जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. नुर्वी कितनी ज्यादा प्यारी लग रही हैं. जल्द ही नुर्वी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. जिसने भी इस तस्वीर को देखा वो ‘Aww so cute’ कहे बीना रह नहीं पाया. हमें भी नील निति मुकेश और रूमानी की ये बेटी बड़ी ही प्यारी लगी. हम गणेश जी से प्रार्थना करते हैं कि वो नुर्वी को स्वस्थ रखे और एक बेहतर भविष्य दे.

बता दे कि नील एक बेहतरीन पिता हैं. वे अक्सर अपने काम के साथ परिवार का भी खूब ख्याल रखते हैं. अभी कुछ महीनो पहले वे अपने फिल्म सेट पर भी बेटी को ले आए थे. तब भी तस्वीरें बहुत वायरल हुई थी. नील ए फैमिली मैन हैं. उन्हें अपनी बीवी रुकमनी और बेटी नुर्वी से बेहद लगाव हैं. दरअसल नील तो पिता बनने से पहले ही काफी उत्साहित थे.

जब रुकमनी पेट से थी तब नील ने ये बात कुछ महीनो के लिए छिपाई थी. इस खबर को सुन वे बेहद खुश हुए थे और तभी से रुकमनी और आने वाले बच्चे के साथ ज्यादा टाइम बिताने लगे थे. तब उन्हें ये नहीं पता था कि ये लड़का होगा या लड़की इसलिए वे दोनों के हिसाब से ही शॉपिंग करने लगे थे. इसके बाद जब उन्हें बेटी हुई तो वे बेहद खुश हुए. उनका मानना था कि हमारे घर में लक्ष्मी का जन्म हुआ हैं. वहीं उनकी पत्नी रुकमनी का भी यही मानना था कि नील एक बेहतरीन पिता बनेगे. वैसे आपको ये तस्वीरें कई लगी?

Back to top button