बुरे दौर से गुजर रही हैं सिंगर कनिका कपूर, INSTAGRAM के जरिए किया दिल का दर्द बयां

बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर कनिका कपूर के घर से बेहद ही दुखद खबर आई है। बताया जा रहा है कि कनिका कपूर की बड़ी बहन का निधन हो गया है और अपनी बहन के निधन से कनिका कपूर बेहद ही दुखी है। कनिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी बहन के निधन पर दुख प्रकट किया है।  कनिका कपूर अपनी बहन एनाबेल के बेहद ही करीब थी और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपनी बहन के संग खींचवाई फोटो अपलोड करती रहती थी।

इंस्टाग्राम अकांउट के जरिए दी ये खबर

कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को से दुखद खबर दी है और एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी बहन अब इस दुनिया में नहीं है। वहीं कनिका के इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है और बॉलीवुड के भी कई जाने माने लोगों ने अपना दुख प्रकट किया है। अपनी बहन के निधन का पोस्ट शेयर करते हुए कनिका कपूर ने लिखा है कि मेरी बहन एनाबेल ने इस दुनिया को अलविदा कहे दिया है और उनका हाल ही में निधन हो गया है। भगवान मेरी बहन की आत्मा को शांति दे। मैं अपना दुख शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मेरी जिंदगी का ये सबसे बुरा दिन है। मैं तुम्हारे साथ बिताए सारे खूबसूरत यादों को जीवन भर समेट कर रखूंगी। ढेर सारा प्यार। कनिका का ये पोस्ट आने के बाद हर किसी ने कनिका की बहन को अपने श्रद्धांजलि दी है और श्रद्धांजलि देते हुए अपना दुख प्रकट किया है और उनकी आत्मा की शांति की कामना की है।

बेहद ही प्रसिद्ध सिंगर है

गौरतलब है कि कनिका कपूर एक बेहद ही प्रसिद्ध सिंगर है और इनको स्टाग्राम में लाखों लोगों द्वारा फोलो किया जाता है। साल 2012 में कनिका का आया म्यूजिक वीडियो ‘जुगनी जी’ काफी हिट रहा था और इस गाने से इन्हें पहचान मिली थी। वहीं ‘रागिनी एमएमएस 2’  का ‘बेबी डॉल’ गाना भी कनिका द्वारा गया गया था और इस गाने के लिए कनिका ने कई सारे इनाम भी जीते हैं। वहीं हाल ही में कनिका स्टार प्लास चैनल पर आने वाले एक गाने के रियालिट शो को भी जज करती हुई नजर आ थी।