विशेष

सासू माँ के करीब होती हैं ये नाम वाली बहुएं, दोनों के बीच होता है गहरा प्यार

सास बहू की जोड़ी अपने झगड़ो और आपसी नोकझोको के कारण हमेशा बदनाम रहती हैं. हालाँकि ऐसा नहीं हैं कि हर सास बहू आपस में लड़ती रहती हैं. कुछ ऐसी भी होती हैं जिनकी अपनी बहू से बहुत अच्छे से बनती हैं. इसका एक कारण बहू का अच्छा नेचर भी होता हैं. ऐसे में आज हम आपको 5 ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनकी जातक लड़कियां जब बहू बनती हैं तो सास की फेवरेट होती हैं. इनका सास के साथ बहुत अच्छा रिश्ता होता हैं. दोनों एक दुसरे की दिल से परवाह करती हैं. इनके बीच कितने भी लड़ाई झगड़े हो लेकिन आपस में प्रेम बहुत गहरा होता हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जानते हैं कि इस नाम वाली बहुएं कौन हैं.

A नाम वाली बहुएं

इस नाम की बहुएं अपनी सास की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं. ये उनका कहा सब कुछ मानती हैं. इन्हें अपनी सासू माँ को दुखी देखना अच्छा नहीं लगता हैं. ये उनके मान सम्मान का पूर्ण ख्याल रखती हैं. बस यही वजह हैं कि सास भी इस नाम वाली बहुओं से लगाव रखती हैं. उसकी हर गलती आसानी से माफ़ भी कर देती हैं.

G नाम वाली बहुएं

इस नाम की महिलाएं अपनी सास से बहुत मीठा मीठा बोलती हैं. उन्हें अच्छे से पटा के रखती हैं. बहू की ये मीठी बोली सुन सास भी पिघल जाती हैं और उसके साथ अच्छा व्यवहार करती हैं. इस नाम वाली बहू की एक और ख़ास बात ये हैं कि इनके द्वारा कभी कोई ऐसा काम नहीं होता हैं जो सासुमा को नाराज़ या दुखी कर दे. ये अपने कामो को लेकर काफी सजग रहती हैं.

K नाम वाली बहुएं

ये बड़े केयरिंग नेचर की होती हैं. सिर्फ सास ही नहीं बल्कि ससुराल में सभी का ख्याल बड़े ही अच्छे से रखती हैं. इनकी यही खूबी ससुराल में सबका दिल जित लेती हैं. खासकर सास इन्हें लेकर काफी इमोशनल हो जाती हैं. वे अपनी बहू को बेटी के सामान मानने लगती हैं.

P नाम वाली बहूएं

इन्हें अपनी सास से कैसे बनाकर रखनी हैं अच्छे से पता होता हैं. ये बड़ी ही चालाक और शातिर होती हैं. सास के सामने हमेशा अच्छी बहू बन कर ही रहती हैं. उन्हें अपनी बुराई का कोई मौका नहीं देती हैं. अपनी अच्छी और साफ़ सुथरी इमेज बनाए रखने की वजह से सास इन्हें बहुत पसंद करती हैं.

S नाम वाली बहूएं

ये काफी हुनरमंद बहुएं होती हैं. इनके घर आने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हैं. ये ससुराल का नाम समाज में ऊँचा करती हैं. पुरे घर को बहुत अच्छे से संभालती हैं. इस वजह से सासू माँ अपनी इस बहू की फैन बन जाती हैं. उसकी सारी चिंताएं समाप्त हो जाती हैं.

नोट: ये सभी खूबियाँ इस नाम वाली 60 फीसदी बहुओं पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी की इस नाम वाले बहुएं अपनी सास की फेवरेट ना हो.

यदि आपको ये जानकारी पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. वैसे आप अपनी सास को खुश करने के लिए कौन सा तरीका अपनाते हो?

Back to top button