बॉलीवुड

कार्ड छपने के बाद हुआ था इस टीवी एक्ट्रेस का ब्रेकअप, करवा चौथ से दो दिन पहले ही टूटा था रिश्ता

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुई शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में खूब नाम कमाया है, लेकिन अभी भी उनकी रियल लाइफ पटरी पर नहीं आई है। शिल्पा शिंदे ने टीवी स्क्रीन पर बहू और पत्नी का तो बखूबी किरदार निभाया, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। शिल्पा शिंदे की स्क्रिन लाइफ काफी अच्छी है, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें आज भी प्यार का इंतजार है। जी हां, शिल्पा शिंदे की रियल लाइफ में अभी एक हमसफर की तलाश है, तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

42 साल की उम्र में शिल्पा शिंदे को आज भी अपने हमसफर की तलाश है, लेकिन अभी तक उन्हें उनके मन का कोई मिला नहीं है। खैर, ऐसा भी नहीं है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान किसी से प्यार नहीं किया, बल्कि उनके अफेयर के चर्चा तो सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं, एक बार तो उन्होंने शादी के लिए कार्ड तक छपवा लिए थे, लेकिन फिर ऐन मौके पर सबकुछ खत्म करने का मूड बना लिया और अपनी शादी तोड़ दी। उस शादी के टूटने के बाद से ही उन्होंने दोबारा इसके बारे में सोचा भी नहीं।

साल 2009 में होने वाली थी शादी

सीरियल मायका के सेट पर शिल्पा शिंदे की नजदीकियां रोमित राज से बढ़ने लगी और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ। प्यार इतना ज्यादा गहरा हुआ कि दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के लिए न सिर्फ डेट तय हुई, बल्कि कार्ड पर छप गए थे और डेट थी 29 नवंबर 2009। जी हां, इस डेट को दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन फिर अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई, जिससे फैंस का दिल टूट गया। मतलब साफ है कि दोनों ने शादी से चंद दिन पहले ही अपना रिश्ता तोड़ लिया।

रोमित ने की थी फैमिली की बेइज्जती

रोमित से रिश्ता टूटने के सालों बाद शिल्पा शिंदे ने अधूरे रिश्ते पर बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्हें शादी से ठीक पहले ये लगने लगा था कि रोमित एक अच्छे पति साबित नहीं होंगे। दरअसल, शिल्पा शिंदे उन्हें अपनी परेशानी समझा रही थी, लेकिन उन्होंने सबके सामने ही उनकी फैमिली की बेइज्जती कर दी थी, जिसकी वजह से उन्होंने रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया और आज भी उन्हें अपने उस फैसले पर गर्व महसूस होता है। बता दें कि ये रिश्ता करवा चौथ से ठीक दो दिन पहले टूटा था।

काम की तलाश में हैं शिल्पा शिंदे

बेशक शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में काफी नाम फेम बनाया है, लेकिन इन दिनों उन्हें काम की तलाश है, जिसके लिए वे कोशिश भी कर रही हैं। बता दें कि शिल्पा शिंदे को अब भी एक बड़े प्रोजेक्ट की तलाश है, जिससे वे घर घर में दोबारा फेमस हो जाए। बता दें कि इसी साल फरवरी में शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और वे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती थी, जिसकी वजह से ट्रोल हुई थी।

Back to top button