बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन को गुदगुदा रहे ये दो मासूम बच्चे, इन्हें देख बोले ‘आदत से मजबूर’ देखे Funny Video

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हम सभी के फेवरेट हैं. दुनियां में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिन्हें अमिताभ बच्चन पसंद नहीं हैं. अमितजी की पर्सनालिटी, आवाज़ और अभिनय इतना दमदार होता हैं कि हर कोई इनका फैन बन जाता हैं. अमिताभ जी की मेहनत और लगन का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी उम्र 76 वर्ष की हो गई हैं लेकिन इसके बावजूद वे आज भी बहुत सी फ़िल्में और टीवी शो करते रहते हैं. वर्तमान में वे सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की बदौलत ही ये शो बहुत फेमस हुआ हैं. हाल ही में उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि उनका 75 प्रतिशत लीवर ख़राब हैं और वे सिर्फ 25 फीसदी लीवर से ही काम चला रहे हैं.

इस बात में कोई शक नहीं कि अमिताभ जी का नाम और रुतबा बॉलीवुड में सबसे ऊपर हैं. इतने बड़े स्टार होने के बावजूद अमिताभ जी को ज़रा भी घमंड नहीं हैं. वे सभी के साथ बड़ी विनम्रता से बात करते हैं. सभी को रिस्पेक्ट देते हैं. ये बात हम उनके पर्सनल इंटरव्यू और केबीसी में भी देख चुके हैं. इसके अतिरिक्त अमिताभ जी का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी गज़ब का हैं. उन्हें लोगो के साथ हंसी मजाक करना बहुत पसंद हैं. सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहते हैं. सामजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के अलावा वे सोशल मीडिया पर काफी हंसी मजाक भी करते हैं.

इसी कड़ी में अमिताभ जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में दो क्यूट बच्चे चिप्स खात एहुए नज़र आ रहे हैं. विडियो की ख़ास बात ये हैं कि बच्चे चिप्स को पैकेट पर बने केचअप के चित्र में ही डुबोकर खाते हैं. बच्चों की ये मासूमियत सभी को लुभा देती हैं. इसमें स्वयं अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं. बच्चों का ये विडियो सच में बड़ा मजेदार हैं. शायद यही वजह रही कि इस ख़ुशी को अमिताभ जी शेयर करना चाहते थे और उन्होंने इसे अपने ट्विटर पर लाखों फॉलोवार्स के साथ साझा कर दिया. 31 सेकंड के इस विडियो को अमिताभ जी ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं ‘आदत से मजबूर’.

अमिताभ जी ने जैसे ही ये विडियो पोस्ट किया यह फटाफट वायरल भी हो गया. उनके फैंस भी अमिताभ जी को तरह तरह की कमेंट्स करने लगे. कुछ लोगो ने तो इसी तरह के और बच्चों वाले विडियो उनके साथ शेयर कर दिए. चलिए फ़िलहाल हम यहाँ जिस विडियो की बात कर रहे हैं उसे आप देख लीजिये.

देखे विडियो:

बता दे कि अमिताभ जी को बच्चों से ख़ास लगाव हैं. अपनी पौती आराध्या के साथ भी वे काफी मस्ती मजाक करते रहते हैं. आराध्या काफी लक्की हैं जो उन्हें अमिताभ बच्चन दादाजी के रूप में मिले हैं. वर्क फ्रंट की बात करे तो अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्हें हम सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी पर देख सकते हैं. वहीं फिल्म की बात की जाए तो उनकी ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही आएगी. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे.

Back to top button
?>