बॉलीवुड

वरुण धवन ने की सारा अली खान की चुगली, सिंबा गर्ल ने कुछ इस अंदाज में दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। इस बार सारा अली खान अपने को-स्टार वरुण धवन की वजह से चर्चा में छाई हुई हैं। जी हां, वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने उनकी चुगली की है। इस चुगली को देखते ही सारा अली खान को भी मस्ती छा गई और उन्होंने उनके ही अंदाज में जबरदस्त कमेंट कर दिया। इतना ही नहीं, दोनों के इस नटखट अंदाज यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं, जिसमें कुछ फ्लॉप भी रही हैं। इसी कड़ी में वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके सारा अली खान भी नज़र आ रही हैं। अक्सर को-स्टार के बीच थोड़ी बहुत मस्ती की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इसी परंपरा को फॉलो करते हुए वरुण धवन और सारा अली खान ने भी थोड़ी सी मस्ती कर ली। बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ काम पहली बार कर रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस काफी उत्साहित हैं।

वरुण धवन ने की सारा की चुगली

 

View this post on Instagram

 

MASTERJI @ganeshacharyaa ?? who choreographed the original is back for COOLIE @saraalikhan95 ????? #coolieno1 (Sara ji ने मेरे वस्त्र के रंग को copy किया।) ??

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इंस्टाग्राम पर वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में वरुण धवन और सारा अली खान के बीच में गणेश आचार्य हैं, जिन्होंने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इसके अलावा वरुण धवन और सारा अली खान ने मैचिंग मैचिंग कपड़े पहने हैं, जिसकी चुगली करते हुए एक्टर ने लिखा कि सारा जी ने मेरे वस्त्र के रंगों की कॉपी कर ली, जिस पर अभिनेत्री ने भी करारा जवाब दिया।

सारा अली खान ने वरुण धवन को दिया ये जवाब

वरुण का कैप्शन पढ़ते ही सारा अली खान ने झट से जवाब देते हुए लिखा कि आपने मेरे इमोजी कॉपी कर लिए और भी बहुत कुछ कॉपी किया है, ऐसे में उम्मीद करते हैं कि आप मेरा डांस स्टेप कॉपी नहीं करेंगे। मतलब साफ है कि शूटिंग के सेट पर दोनों के बीच थोड़ी थोड़ी मस्ती शुरु हो गई है, जिसका डोज लगातार फैंस को मिलता रहेगा। बता दें कि वरुण धवन अपनी को-स्टार के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार करते हैं और उन्हें सहज फील करवाते हैं, जिसकी वजह से सारा भी साथ खुश नज़र आ रही हैं।

गोविंदा की फिल्म में नज़र आएंगे दोनों

गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर-1 के दूसरे पार्ट में वरुण धवन और सारा अली खान नज़र आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म में पहले आलिया भट्ट के होने की खबर सामने आ रही थी, लेकिन अब सारा अली खान ने बाजी मार ली है और अब दोनों की जोड़ी पर्दे पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हो रही है।

Back to top button