राशिफल

गर्लफ्रेंड के सारे नखरे झेलते हैं इस राशि के लड़के, हर फरमाईस करते हैं पूरी

लड़कियों की नज़र में एक अच्छा बॉयफ्रेंड वही होता हैं जो उसकी सभी ख्वाहिशों को पूर्ण कर दे. कंजूस और अपनी मर्जी चलाने वाले लड़के लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं आते हैं. उन्हें चाहिए होता हैं कोई एक ऐसा बंदा जो अपनी बंदी को पलकों पर बैठा के रखे. कोई ऐसा जो उनकी हर इच्छा को पूरा करने के लिए रेडी रहे. फिर इसमें प्यार और रोमांस वगैरह भी शामिल हो ही जाता है. यदि आप भी ऐसे लड़के की तलाश कर रही हैं तो टेंशन ना ले. आज हम आपको राशि के अनुसार ये बताने जा रहे हैं कि किस राशि के लड़के एक अच्छे बॉयफ्रेंड साबित होते हैं. ऐसे में इन राशियों के आधार पर और उनकी खूबियों को मद्दे नज़र रखते हुए आप अपने लिए उचित बॉयफ्रेंड का सिलेक्शन कर सकती हैं.

वृषभ राशि:

पत्नी को आता है भंयकर गुस्सा तो ऐसे करें दिमाग शांत

इस राशि के लड़के गर्लफ्रेंड कि वेल्यु अच्छे से समझते हैं. यही कारण हैं कि वे कभी अपनी प्रेमिका का अपमान नहीं करते हैं. उन्हें लड़कियों की रिस्पेक्ट करना पसंद होता हैं. अपनी गर्लफ्रेंड को तो वो कुछ ज्यादा ही भाव देते हैं. इस टाइप के बॉयफ्रेंड के साथ लड़कियां बड़ी खुश रहती हैं. उन्हें हमेशा ऐसा लगता हैं कि दुनियां में उनकी भी कोई अहमियत हैं. ये बॉयफ्रेंड उन्हें स्पेशल महसूस कराते हैं.

कर्क राशि:

इस राशि के बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से ना नहीं कर पाते हैं. आप इनके सामने जो भी डिमांड रखती हैं ये उसे पूर्ण करने के लिए अपनी जी जान लगा देते हैं. इनके लिए आपी ख़ुशी ही पहली प्राथमिकता होती हैं. ये आपकी आँखों में आंसू कभी नहीं देख सकते हैं. ये आपकी हर छोटी और बड़ी इच्छा को पूरी करने का निरंतर प्रयास करते रहते हैं.

कन्या:

वास्तु शास्त्र : इन 7 टिप्स से अपने बेडरूम को करें डेकोरेट, हमेशा रहेगी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी

इन्हें बॉयफ्रेंड बनाना किसी वरदान से कम नहीं होता हैं. ये बहुत केयरिंग नेचर के होते हैं. इनका मिलनसार और विनम्र नेचर आपको हमेशा खुश और पॉजिटिव रखता हैं. इनके साथ समय बिताना आप पसंद करेंगी. ये मदद के लिए भी हमेशा हाजिर रहते हैं. ये उस टाइप के प्रेमी होते हैं जो सिर्फ सुख ही नहीं बल्कि दुःख में भी आपका साथ निभाते हैं. इसलिए इन्हें बॉयफ्रेंड बनाने का मौका आसानी से हाथ से ना जाने दीजिएगा.

मकर:

ये लोग अपनी प्रेमिका को जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं. इनके लिए उनकी गर्लफ्रेंड ही सबकुछ होती हैं. ये आपको रानी की तरह रखते हैं. आप जो कहती हैं उसे मान भी लेते हैं. इनसे प्यार करना एक अलग ही तरह का एहसास होता हैं. ये बड़े रोमांटिक भी होते हैं.

मीन:

इन्हें अपनी प्रेमिका के साथ समय बिताना अच्छा लगता हैं. ये आपको अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के साथ बहुत हंसाते हैं. इन्हें बॉयफ्रेंड बनाने के बाद आप कभी जीवन में बोर नहीं होंगी. ये हमेशा आपका मनोरंजन करने को तैयार रहते हैं. ये ए एंटरटेनिंग प्रेमी बनते हैं.

नोट: यह सभी खूबियाँ इस राशि के 70 प्रतिशत लड़को पर ही अप्लाई होती हैं. इसलिए इस बात के भी 30 फीसदी चांस हैं कि बाकी के लड़के शायद इतने अच्छे बॉयफ्रेंड साबित ना हो. ये आर्टिकल पसंद आने पर इसे शेयर जरूर करे.

Back to top button