बॉलीवुड

रियल लाइफ में बिल्कुल अलग दिखते हैं TV के साईं बाबा, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

टीवी सीरियल साईं बाबा, मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर को स्क्रीन पर देखकर लोग उनके रियल लुक के बारे में भी तरह तरह की चीज़ें सोचने लगे हैं। कुछ लोगों को लगता है कि साईं का किरदार निभाने वाले एक्टर रियल लाइफ में भी वैसे ही दिखते हैं, लेकिन सच्चाई बिल्कुल अलग है। जी हां, टीवी में साईं का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम अबीर सूफी है, जोकि रियल लाइफ में काफी ज्यादा चॉर्मिंग और हैंडसम दिखते हैं। इतना ही नहीं, रियल लाइफ में इन पर लड़कियां बहुत मरती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अबीर सूफी के फैंस उन्हें साईं के किरदार में भी देखते हैं और समझते हैं कि वे ऐसे ही रियल लाइफ में भी दिखते होंगे। टीवी के साईं अबीर सूफी का रियल नाम वैभव सारस्वत है, जिसे उन्होंने खुद बदला और अब वे सिर्फ अबीर सूफी के नाम से जाने जाते हैं। अबीर सूफी को टीवी पर देखकर लोगों के मन में उनके लिए एक अलग ही भाव पनपता है, लेकिन रियल लाइफ में वे काफी हट कर हैं और एक कॉमन मैन की तरह ही अपनी ज़िंदगी जीते हैं।

क्रिमनल लॉयर थे अबीर सूफी

अपनी निजी लाइफ को छिपा कर रखने वाले अबीर सूफी ने इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात किया। उस इंटरव्यू में अबीर सूफी ने कहा कि वे पहले क्रिमनल लॉयर थे, जिसके लिए उन्होंने पांच प्रैक्ट्रिस भी की, लेकिन बाद में उन्होंने एक्टिंग की तरफ अपना रुख किया और आज उन्हें काफी सफलता मिली। साईं के नाम से घर घर में अबीर सूफी को जाना जाता है, जिसकी वजह से लोग जब उन्हें देखते हैं तो उनके में भक्तिभाव जागती है। हालांकि, अब अबीर सूफी अपने इस किरदार से बाहर निकलना चाहते हैं और कुछ अलग करना चाहते हैं।

साईं के किरदार से मिली अपार सफलता

अबीर सूफी ने अपने एक्टिंग के करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन उन्हें अपार सफलता साईं के किरदार से ही मिली है, जिसके बाद वे सातवें आसमान पर हैं। बता दें कि अबीर सूफी मीडिया के सामने भी बहुत कम आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर मिल जाती है, जिसमें वे काफी ज्यादा चार्मिंग और हैंडसम नज़र आते हैं। अबीर काफी ज्यादा यंग है, लेकिन टीवी पर उन्हें फकीर की तरह दिखाया जाता है, जिसकी वजह से उन्हें खूब प्यार मिलता है।

काफी यंग हैं अबीर सूफी

टीवी स्क्रीन पर सफेद चोला में फकीर साईं का किरदार निभाने वाले अबीर सूफी की रियल लाइफ की तस्वीरें देखने पर हर कोई हैरान हो जाता है, क्योंकि वे बिल्कुल हटकर दिखते हैं और काफी ज्यादा यंग है। उनकी तस्वीरे इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं, अबीर की रियल लाइफ की तस्वीर देखकर उनके फैंस कहते हैं कि आप साईं ही ठीक हो…मतलब साफ है कि उन्हें लोग हमेशा साईं के किरदार में ही देखना पसंद करते हैं।

Back to top button