विशेष

पुलिसकर्मी के साथ बीच सड़क पर Zomato गर्ल ने की गुंडागर्दी, जमकर दे दी गालियां

आजकल देश में Zomato का बोलबाला है और जिसे खाना नहीं बनाना है उन्हें जोमैटो से खाना ऑर्डर करते समय नहीं लगता है। जोमैटो के जरिए एक निर्धारित समय पर आपका खाना आ जाता है और फिर आपका पसंदीदा खाना खाकर आपका भी मूड और दिनभर की थकान मिट जाती है। अभी तक आपने जोमैटो में बुक किये ऑनलाइन खाना कोई ना कोई लड़का ही लाता है लेकिन यहां एक  को किसी ना किसी लड़की की बात हो रही है। जब पुलिसकर्मी के साथ बीच सड़क पर Zomato गर्ल ने की गुंडागर्दी, फिर क्या हुआ आप खुद जानिए।

पुलिसकर्मी के साथ बीच सड़क पर Zomato गर्ल ने की गुंडागर्दी

मुंबई के वाशी पुलिस ने जोमैटो में काम करने वाली डिलीवरी गर्ल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई लड़की का नाम प्रियंका मोगरे है और 27 साल की इस प्रियंका पर आरोप है कि वाशी सेक्टर 17 के पाम बिच रोड पर जोमैटो की डिलीवरी गर्ल ने नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर दी और जब ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें मना किया तो उसने झगड़ा करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के साथ प्रियंका का काफी विवाद हुआ और फिर वो पुलिस को बात गाली-गलौज तक देने लगी। सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो आया है उसमें में प्रियंका मोगरे ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को गाली और धमकी देती हुई नजर आ रही है. ये वीडियो पिछले दिनों काफी विवादित रहा और खूब वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो लड़की ने जोमैटो कंपनी का टीशर्ट पहन है इसके साथ ही पीठ पर बैग टांगे है. कॉन्स्टेबल के साथ बत्तमीजी करने, गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर की कारवाई गई है और पुलिस ने सोमवार को आरोपी प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने बुलाया था पुलिस को

ऐसा बताया जा रहा है कि प्रियंका नवी मुम्बई के सानपाड़ा में रहती है. वाशी के ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी थी। जानकारी के मुताबिक टोइंग वैन जब अवैध पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को उठाने गयी तो उस वक्त प्रियांका मोगरे की भी गाड़ी भी वहीं खड़ी थी. जिसको लेकर उसने हंगामा करना शुरु दिया। जब ट्रेफिक पुलिस ने ई-चालान काटने के लिए उसकी फोटो खींचने लगी तो इसने गाली देना शुरू कर दिया और पुलिस ने जोमैटो डिलीवरी गर्ल के खिलाफ सेक्शन 353, 393 , 294,506.504 के तहत मामला दर्ज किया है. अब इनके साथ आगे क्या होना है इसके बारे में भी मीडिया के द्वारा पता चल ही जाएगी।
देखें वीडियो-

Back to top button