बॉलीवुड

रक्षाबंधन पर तैमूर ने अपनी बड़ी बहन सारा अली खान को दिए इतने रुपये, जानकर झटका लगना तय है

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

हाल ही में सारा अली खान ने अपने भाइयों के साथ मिलकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. इस बार रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन पड़े थे. इस दिन कई बॉलीवुड सितारों ने रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया और अलग-अलग अंदाज में रक्षाबंधन की बधाई दी. सारा अली खान ने अपने दोनों भाई इब्राहिम और तैमूर अली खान को राखी बांधी. तैमूर और सारा की कुछ तस्वीरें पिछले साल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं जिनमें सारा तैमूर को राखी बांध रही थीं.

सारा ने बांधी छोटे भाई तैमूर को राखी

पिछले साल तैमूर को राखी बांधते हुए सारा की तस्वीरें वायरल हुई थीं. भले ही तैमूर सारा के सौतेले भाई हों लेकीन सारा उनसे बेहद प्यार करती हैं. बॉलीवुड में हर त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. त्योहारों के दिन आम लोगों की नजरें इन सितारों पर बनी रहती हैं. हाई-फाई त्योहारों में जाहिर सी बात है गिफ्ट्स भी हाई-फाई ही मिलेंगे. ऐसे में आप सोच सकते होंगे कि पिछले साल रक्षाबंधन पर तैमूर ने अपनी बड़ी बहन सारा को कितना महंगा गिफ्ट दिया होगा. अब आपके दिमाग में लाखों की गाड़ी, लाखों का मोबाइल फोन या लाखों रुपये कैश आ रहे होंगे. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आप बिलकुल गलत सोच रहे हैं. पिछले साल राखी पर तैमूर ने सारा को इतनी मामूली रकम दी है, जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

तैमूर ने सारा को दिए 51 रुपये

तैमूर अभी छोटे हैं और अगर देखा जाते तो छोटे भाई बड़ी बहन को बहुत महंगे उपहार नहीं देते. ऐसे में आम लोगों की तरह तैमूर की तरफ से सारा को पिछले साल रक्षाबंधन गिफ्ट में मात्र 51 रुपये मिले थे. सारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि तैमूर से मिले इतने पैसे काफी हैं क्योंकि वह छोटे हैं. ऐसे में इस साल सारा को छोटे भाई की तरफ से क्या मिला है, इस बात का खुलासा होना अभी बाकी है.

तैमूर को लेकर कही ये बात

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सारा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई. उसी में एक सवाल था कि जब उनके पापा सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं और उनका ध्यान रखते हैं तो क्या उन्हें जलन होती है? इस पर सारा ने जवाब दिया, “बिलकुल भी नहीं, वह मेरा छोटा भाई है. मुझे उससे क्यों जलन होगी? जब मेरे पिता हमारे साथ रहते हैं तो मेरा पूरा ख्याल रखते हैं और जब चले जाते हैं तो भी मेरा पूरा ख्याल रखते हैं. मेरे पिता ने कभी मुझे या मेरे भाई को अलग महसूस नहीं करवाया”.

पढ़ें  करीना को छोड़ अप्सरा जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हुए लोग, कौन है जानकर हैरान रह जाएंगे

Back to top button