बॉलीवुड

करीना को छोड़ अप्सरा जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हुए लोग, कौन है जानकर हैरान रह जाएंगे

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. इन दिनों करीना कपूर रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चे में हैं. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं. करीना महिलाओं के बीच एक फैशन दीवा के रूप में प्रसिद्ध हैं. करीना कपूर को नई-नई ड्रेस पहनने का बहुत शौक है. हाल ही में उन्होंने कुणाल खेमू के बर्थडे पर येलो कलर की एक ड्रेस पहनी थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी.

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कभी भी कुछ भी वायरल हो जाता है. यहां कब कोई रातोंरात स्टार बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ करीना कपूर की तस्वीर में नजर आने वाली एक लड़की के साथ. करीना को तो आज पूरी दुनिया पहचानती और फैन्स उनके बारे में लेटेस्ट खबरें जानने को उत्सुक रहते हैं. लेकिन हाल ही में करीना की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें लोग उनके बारे में नहीं बल्कि फोटो में मौजूद दूसरी लड़की के बारे में जानना चाहते हैं.

करीना को छोड़ इस लड़की पर फिदा हुए लोग

बता दें, बीते दिनों एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें करीना कपूर एक खूबसूरत लड़की के साथ हैं. जिस किसी ने भी करीना के साथ इस लड़की को देखा वह करीना को छोड़ उस लड़की की तारीफ करने लगा. अब लोग जानना चाहते थे कि आखिर करीना के साथ तस्वीर में अप्सरा जैसी दिखने वाली यह खूबसूरत लड़की कौन है. तो हम आपको बता दें जो लड़की करीना के साथ फोटो में दिख रही हैं उनका करीना से बेहद खास रिश्ता है. यह वही लड़की है जो करीना को ऑनस्क्रीन खूबसूरत दिखाने में उनकी मदद करती हैं.

मेकअप आर्टिस्ट के साथ फोटो हुई वायरल

अगर अब भी आपको समझ नहीं आया तो बता दें कि करीना के साथ दिखने वाली यह लड़की और कोई नहीं बल्कि उनकी मेकअप आर्टिस्ट हैं. हाल ही में करीना ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है. उस फोटोशूट में इस मेकअप आर्टिस्ट ने ही करीना का पूरा मेकअप किया था. जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई मिनटों के अंदर वायरल हो गयी. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स करीना की मेकअप आर्टिस्ट को उनसे भी ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं.

‘गुड न्यूज़’ में आएंगी नजर

बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इरफ़ान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ में वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. खैर, आप हमें बताइए कि करीना कपूर की इस खूबसूरत मेकअप आर्टिस्ट के बारे में आपकी क्या राय है.

पढ़ें टीवी की सबसे महँगी महिला जज बनी करीना कपूर, डांस इंडिया डांस के हर एपिसोड का लेती हैं इतने करोड़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button